scriptहर दिन दो हजार यात्री करने लगे सफर | kishangarh | Patrika News
किशनगढ़

हर दिन दो हजार यात्री करने लगे सफर

रोडवेज बस स्टैंड से संचालित होने वाली बसों की संख्या 130 हुईरोडवेज की आय में भी होने लगी बढ़ोत्तरी

किशनगढ़Jul 13, 2020 / 11:24 pm

kali charan

हर दिन दो हजार यात्री करने लगे सफर

हर दिन दो हजार यात्री करने लगे सफर

मदनगंज-किशनगढ़.
आर.के.पाटनी रोडवेज केंद्रीय बस स्टैंड पर आने वाले यात्रियों की संख्या बढ़ गई है। यहां आने वाली बसों की संख्या में भी निरंतर बढ़ोत्तरी जारी है। इससे रोडवेज की आय भी बढ़ी है।
रोडवेज बस स्टैंड पर आने वाली रोडवेज बसों और यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी जारी है। यहां आने वाली बसों की संख्या प्रतिदिन 130 तक पहुंच गई है। प्रतिदिन आने वाले यात्रियों की संख्या भी 2 हजार हो गई है। रात को भी आने वाली बसों की संख्या 25 हो गई है। बस स्टैंड 24 घंटे संचालित होने लगा है। इससे बस स्टैंड पर चहल-पहल बढ़ गई है। इससे रोडवेज की आय प्रतिदिन 40 हजार रुपए हो गई है। वर्तमान में रोडवेज बसों का संचालन भरतपुर, भिवानी, जयपुर, भीलवाड़ा, जोधपुर, उदयपुर, जैसलमेर आदि स्थानों के लिए हो रहा है।
जारी है ऑनलाइन आरक्षण
रोडवेज बस स्टैंड पर आने वाले कई यात्री ऑनलाइन आरक्षण करवा कर आते है ताकि सीट मिलने में कोई परेशानी नहीं हो। ऑनलाइन आरक्षण करवा कर आने वाले यात्रियों की संख्या प्रतिदिन 30 से 40 तक रहती है।
की जाती है स्क्रीनिंग
रोडवेज बस स्टैंड पर आने वाले यात्रियों की नियमित स्क्रीनिंग की जाती है। इसके साथ ही हाथों को सेनेटाइज भी करवाया जाता है।
पहले था 450 बसों का संचालन
लॉकडाउन से पहले नए बस स्टैंड पर दिनभर में 350 बसों का संचालन होता था और रात में 100 बसों का संचालन होता था। इसके साथ ही रोडवेज की आय भी 1 लाख रुपए प्रतिदिन होती थी।
इनका कहना है-
नए बस स्टैंड पर बसों का आवागमन बढ़कर 13 तक हो गया है। यात्रियों की संख्या भी दो हजार प्रतिदिन तक हो गई है।
-रामेश्वर प्रजापति, प्रभारी, रोडवेज, किशनगढ़।

Home / Kishangarh / हर दिन दो हजार यात्री करने लगे सफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो