scriptप्रोपर्टी डीलर के बाद परिवार के छ:ह सदस्य भी कोरोना संक्रमित | kishangarh | Patrika News
किशनगढ़

प्रोपर्टी डीलर के बाद परिवार के छ:ह सदस्य भी कोरोना संक्रमित

एक ही परिवार के छ:ह कोरोना संक्रमितकोविड-19 का प्रकोप

किशनगढ़Aug 06, 2020 / 08:43 pm

kali charan

प्रोपर्टी डीलर के बाद परिवार के छ:ह सदस्य भी कोरोना संक्रमित

प्रोपर्टी डीलर के बाद परिवार के छ:ह सदस्य भी कोरोना संक्रमित

मदनगंज-किशनगढ़.
किशनगढ़ के शहरी क्षेत्र में अब समूह के रूप में कोरोना संक्रमित सामने आने लगे है। गत दिनों एक ही परिवार के चार सदस्यों के एक साथ संक्रमित होने के बाद अब गुरुवार को एक प्रोपर्टी डीलर के परिवार के छ:ह सदस्य एक साथ कोरोना संक्रमित हुए है। इन सभी कोरोना संक्रमितों को जयपुर रोड स्थित जैन क्वारेंटीन सेंटर में भर्ती किया गया है। इस तरह से यदि आगामी दिनों में भी कोरोना संक्रमित सामने आए है तो यह चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का विषय भी बन सकता है।
विनायक नगर क्षेत्र निवासी 47 वर्षीय प्रोपर्टी डीलर की 3 अगस्त को जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। प्रोपर्टी डीलर के कोरोना संक्रमित होने पर उसे तत्काल जैन क्वारेंटीन सेंटर में भर्ती कर दिया गया। इसके बाद चिकित्सा सर्वे कर परिवार के छ:ह सदस्यों के 4 अगस्त को राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय में कोरोना जांच के लिए सैम्पल लिए गए। इन सभी छ:ह जनों की जांच रिपोर्टे सुबह कोरोना पॉजिटिव आ गई। इन छ:ह सदस्यों में प्रोपर्टी डीलर की 39 वर्षीय पत्नी, 66 वर्षीय मां और 42 वर्षीय भाई और भाई की 14 वर्षीय पुत्री और 15 वर्षीय पुत्र के साथ परिवार का ही एक और बच्चा भी कोरोना संक्रमित हुए है। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्टें आने पर इन्हें जैन क्वारेंटीन भर्ती कर दिया गया है। इससे पहले भी प्रोपर्टी डीलर के रिश्तेदारी मेें ही दो कोरोना संक्रमित हो चुके है। हॉस्पिटल प्रबंधन ने एक बार फिर गुरुवार को कोरोना जांच के लिए 40 सैम्पल लिए और जांच के लिए अजमेर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय भेजा है।
एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित
मित्र निवास कॉलोनी क्षेत्र में भी एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव है। इनमें से एक मार्बल उद्यमी परिवार के 69 वर्षीय व्यक्ति एवं इनकी 68 वर्षीय पत्नी समेत परिवार के दो अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके है। इनमें से दो जयपुर के महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती है और दो को होम क्वारेंटीन किया गया है।

Home / Kishangarh / प्रोपर्टी डीलर के बाद परिवार के छ:ह सदस्य भी कोरोना संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो