scriptमोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल से होगी गिरोह की पड़ताल | kishangarh | Patrika News
किशनगढ़

मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल से होगी गिरोह की पड़ताल

पुलिस ने आरोपी को किया कोर्ट में पेश, कोर्ट ने भेजा जेलसवारी टैम्पो से रात के समय गोदाम से मार्बल की पाटिए चोरी प्रकरण

किशनगढ़Oct 16, 2021 / 08:05 pm

kali charan

मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल से होगी गिरोह की पड़ताल

मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल से होगी गिरोह की पड़ताल,मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल से होगी गिरोह की पड़ताल,मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल से होगी गिरोह की पड़ताल

मदनगंज-किशनगढ़ ञ्च पत्रिका.
मार्बल एरिया के सूने गोदाम में रखी मार्बल के पाटिए सवारी टैम्पो में भर कर चोरी की वारदात करने के आरोप में पकड़े गए आरोपी के मोबाइल की कॉल डिटेल से भी पुलिस छानबीन करेगी। गांधीनगर थाना पुलिस आरोपी के मोबाइल की कॉल डिटेल संबंधित मोबाइल उपभोक्ता कम्पनी से मांगी है ताकि आरोपी ने वारदात की रात को अन्य किन किन से बातचीत की। पुलिस उन्हें सूचिबद्ध कर पूछताछ के लिए जांच के दायरे में लेगी। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी अवकाशकालीन मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए।
सीआई शंभुसिंह ने बताया कि वारदात की रात आरोपी समीर खान ने मार्बल के पाटिए चुराने को लेकर किन किन व्यक्तियों या गिरोह से बातचीत की उसकी जांच उसके मोबाइल के कॉल डिटेल से की जाएगी। कॉल डिटेल के आधार पर ही उसे जुड़े व्यक्तियों या फिर गिरोह को सूचिबद्ध किया जाएगा। हालांकि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने खुद के घर पर निर्माण कार्य चलने और उसके लिए ही मार्बल के पाटिए चुराने की बात पुलिस को बताई है। लेकिन पुलिस को उसकी बातों पर शक है और इसी कारण अब पुलिस उसके मोबाइल की कॉल डिटेल से आगे की जांच करेगी। 13 अक्टूबर को नागौर के परबतसर स्थित खिदरपुरा निवासी प्रार्थी परमाराम जाट (50) ने गांधीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और उसके जय सालासर मार्बल के नाम से मार्बल एरिया स्थित गोदाम से मार्बल की थप्पियां चोरी होने की बात पुलिस को बयां की। उसने बताया कि उसका गोदाम हरमाडा रोड पर मार्बल एरिया में गली नम्बर-1 में जीएस डायमन्ड के सामने है। वह सुबह करीबन 9 बजे वह गोदाम पर पहुंचा तो उसे गोदाम में दो-दो फीट लम्बे और दो-दो फीट चौड़े मार्बल के 12 स्लेब नहीं मिले। आस-पास में पता करने पर गोदाम के बाहर चाय की लारी लगाने वाले महेन्द्रसिंह ने उसे बताया कि रात्रि में एक टैम्पों में मार्बल के पाटिए भर कर ले जाते हुए एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है। इस पर वह तत्काल थाने पहुंचा तो उसे यहां एक सवारी टैम्पो खड़ा मिला और उसमें उसके गोदाम से चुराए मार्बल के वह 12 पाटिए भी भरे हुए दिखे। परमाराम जाट ने पुलिस को बताया कि करीब 20 दिन पहले भी उसके गोदाम से करीबन 700 फुट मार्बल का माल (25000 रुपए कीमत) चोरी होने की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण में चोरीशुदा मार्बल को बरामद कर एवं सवारी टैम्पो को जब्त कर लिया। पुलिस ने प्रकरण में आरोपी नया शहर के मिर्धा का मौहल्ला निवासी आरोपी समीर खान (19) को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Kishangarh / मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल से होगी गिरोह की पड़ताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो