scriptKishangarh : पुलिस को देखा तो दौड़ाई कार, पकड़ा तो कार में मिला 29 किलो 300 ग्राम गांजा | Kishangarh | Patrika News
किशनगढ़

Kishangarh : पुलिस को देखा तो दौड़ाई कार, पकड़ा तो कार में मिला 29 किलो 300 ग्राम गांजा

कार में मिला 29 किलो 300 ग्राम गांजा, दो आरोपी गिरफ्तारनाकाबंदी तोड़ भागी कार,तेज रफ्तार से खोया संतुलन और पलटी कारकार में पुलिस को मिली अवैध गांजे की खेप

किशनगढ़Feb 15, 2022 / 09:42 am

kali charan

Kishangarh : पुलिस को देखा तो दौड़ाई कार, पकड़ा तो कार में मिला 29 किलो 300 ग्राम गांजा

Kishangarh : पुलिस को देखा तो दौड़ाई कार, पकड़ा तो कार में मिला 29 किलो 300 ग्राम गांजा

मदनगंज-किशनगढ़.
मार्बल एरिया के पर्यावरण रोड के पास संदिग्ध वाहनों की संघन चैकिंग के दौरान एक तेज गति से आई कार नाकेबंदी तोड़ते हुए आगे निकल गई। जब पुलिस ने कार का पीछा किया तो कार में सवार ने और अधिक गति बढ़ा ली। लेकिन तेज रफ्तार होने के कारण आगे जाकर चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई। पुलिस को देख कार में सवार निकल कर भागने लगे। लेकिन पुलिस ने दोनों की घेराबंदी कर पकड़ लिया और पुलिस ने कार की चैकिंग की तो पुलिस को 29 किलो 300 ग्राम अवैध गांजे की खेप मिली। गांधीनगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार में सवार दो सगे भाई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। प्रकरण की जांच मदनगंज थाना पुलिस को सौंपी गई है।
गांधीनगर थाना सीआई शंभुसिंह ने बताया कि संदिग्ध वाहनों की चैकिंग के लिए दोपहर करीब 12 बजे से मार्बल एरिया के पर्यावरण रोड एनआरएल पेट्रोल पम्प के पास नाकेबंदी लगा रखी थी। सीआई समेत पुलिस टीम हरेक वाहनों की चैकिंग कर रहे थे कि इतने में किशनगढ़ के मकराना रोड की तरफ से एक सिल्वर कलर की कार तेज गति से आती हुई दिखी। नाकेबंदी मेें तैनात पुलिसकर्मियों ने हाथ देकर कार सवार को रोकने का इशारा किया। लेकिन कार रूकने की बजाए और अधिक तेजी से नाकेबंदी को क्रॉस करते हुए आगे निकल गई। यह देख सीआई समेत पुलिसकर्मियों ने भी वाहन में सवार होकर कार का पीछा करना शुरू कर दिया। तेज गति से दौड़ती हुई कार मेगा हाइवे स्थित श्रीवर्धमान ग्रेनाइट गोदाम के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई और कार में सवार दो युवक निकल कर भागने लगे। इतने में पुलिस वाहन मौके पर पहुंच गया और दोनों आरोपियों को घेराबंदी कर मौके पर ही पकड़ लिया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को सीधा किया और कार की चैकिंग की। पुलिस को कार में रखी 29 किलो 300 ग्राम गांजे की खेप मिली। गांधीनगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और गांजे की खेप को जब्त कर लिया।
दोनों सगे भाई है आरोपी
सीआई शंभुसिंह ने बताया कि कार में सवार दोनों भाई सगे भाई है। दोनों कार में अवैध गांजे की खेप लेकर मकराना की तरफ जा रहे थे। मकराना के बोरावड़ रोड क्षेत्र निवासी कानाराम सांसी और अशोक सांसी को मादक पदार्थ अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Home / Kishangarh / Kishangarh : पुलिस को देखा तो दौड़ाई कार, पकड़ा तो कार में मिला 29 किलो 300 ग्राम गांजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो