scriptफास्टटैग लगे वाहनों के मुकाबले ज्यादा बढ़ी लेन, बार-बार लग रहा जाम | kishangarh fastag news lane increase on toll | Patrika News
किशनगढ़

फास्टटैग लगे वाहनों के मुकाबले ज्यादा बढ़ी लेन, बार-बार लग रहा जाम

Fastag- नकद के लिए कम और Fastag के लिए ज्यादा है लेन

किशनगढ़Nov 24, 2019 / 07:54 pm

Amit

kishangarh fastag news lane increase on toll

फास्टटैग लगे वाहनों के मुकाबले ज्यादा बढ़ी लेन, बार-बार लग रहा जाम

मदनगंज-किशनगढ़.
सड़कों पर फास्टटैग लगे वाहन की संख्या तो नहीं बढ़ी। लेकिन टोल प्लाजा पर फास्टटैग के लिए आरक्षित वाहनों की लेन बढऩे से नकद भुगतान करने वाले वाहन चालक परेशान हो रहे हैं। नगद भुगतान करने वाले वाहनों की संख्या अधिक होने से उन वाहनों को टोल प्लाजा से निकलने में काफी समय लग रहा है। बड़ी-बड़ी लाइने लग रही है।
रविवार को गेगल टोल प्लाजा जीवीके टोल प्लाजा पर फास्टट्रैक लगे वाहन तो आसानी से निकल गए। लेकिन नकद भुगतान करने वाले वाहनों की लेन कम होनो के कारण ऐसे वाहनों को काफी इंतजार करना पड़ा। छुट्टी के चलते यातायात का दबाव भी अधिक था। इस दौरान फास्टटैग लगे वाहन तो आसानी से निकल गए। लेकिन नकद भुगतान वाले वाले वाहनों की लाइने लगती रही।
एनएचएआई ने किया निरीक्षण
एनएचएआई के अधिकारियों ने रविवार सुबह टोल प्लाजा का निरीक्षण किया फिर तो राज फास्ट की लाइनों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान वाहनों चालकों होने वाली दिक्कतों के बारे में भी पूछा।
कम पडऩे लगे हैं फास्ट
उधर फास्टटैग लेने वालों की संख्या बढऩे से अब फास्टटैग कम पड़ रहे हैं और इसके चलते उपभोक्ता परेशान हो रहे हैं। वहीं रविवार को कई कंपनियों के प्रतिनिधि नहीं पहुंचे।
Kishangarh- सड़क हादसे बढ़े तो घटेंगे पुलिस के नंबर

लेन बढ़ी नहीं बढ़े लाइन
गत कई दिनों से टोल पर नकद भुगतान की लेन कम होती जा रही है। लेकिन फास्टटैग लगे वाहनों की संख्या में ज्यादा परिवर्तन नहीं आया है। टोल पर आधे से ज्यादा लेन फास्टटैग की है। जबकि वाहनों का प्रतिशत 40 के पार भी नहीं पहुंचा है।
Kishangarh: कॉलोनीवासियों ने किया थाने पर प्रदर्शन
अब फास्टटैग बैलेन्स का भी रखना होगा ध्यान, नहीं तो आगे नहीं बढ़ेगी गाड़ी
जल्द ही एक ही लाइन
उधर टोल पर जल्दी ही नवम्बर से नकद लेनदेन के लिए एक-एक लाइन ही रहेगी। इसके साथ ही टोल नाकों पर जाम की समस्या बढ़ जाएगी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो