scriptKishangarh- अब विधायक के घर के सामने चोरी का प्रयास | kishangarh try of theft in front of MLA house | Patrika News

Kishangarh- अब विधायक के घर के सामने चोरी का प्रयास

locationकिशनगढ़Published: Feb 04, 2020 11:54:57 am

Submitted by:

Amit

आंगनबाड़ी केन्द्र को बनाया निशाना

kishangarh try of theft in front of MLA house

Kishangarh- अब विधायक के घर के सामने चोरी का प्रयास

मदनगंज-किशनगढ़.
नगर में चोरी की वारदाते जारी है। अब चोरों ने विधायक के घर के पास हाउसिंग बोर्ड स्थित एक आंगनबाड़ी केन्द्र को अपना निशाना बनाया है। आंगनबाड़ी केन्द्र का दरवाजा तोड़कर चोरी का प्रयास किया। हाउसिंग बोर्ड स्थित राजकीय विद्यालय परिसर में आंगनबाड़ी केन्द्र स्थित है। सोमवार सुबह स्कूल का स्टाफ पहुंचा तो उसे आंगनबाड़ी का गेट अव्यवस्थित मिला। इस पर स्कूल के स्टाफ ने वहां कार्यरत सरोज प्रजापत को फोन किया। सूचना पर सरोज प्रजापत पहुंची तो वहां गेट की कुंडी क्षतिग्रस्त मिली। गेट अंदर की ओर धंसा हुआ मिला। इस पर उन्होंने अन्य स्टाफ को सूचना दी। इस बीच वहां कार्यरत इंदू शर्मा सहित अन्य स्टाफ भी पहुंच गया। उन्होंने जैसे-तैसे करीब आधे घंटे की मश्क्कत के बाद गेट खोला। लेकिन गनीमत रही केन्द्र का सामान यथावत मिला। स्टाफ ने इसकी सूचना विधायक सुरेश टांक और अन्य अधिकारियों को दी। इस संबंध में पुलिस कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है।
कुछ माह पहले भी किया प्रयास
आंगनबाड़ी केन्द्र पर चोरी का यह पहला प्रयास नहीं है। कुछ महीने पहले भी केन्द्र पर चोरी का प्रयास किया। हालांकि चोर कोई भी सामान नहीं ले जा सके।
शराब पीकर वारदात का प्रयास
आंगनबाड़ी केन्द्र के पास शराब और बीयर की बोतले भी पड़ी मिली। वहीं कांच के टुकड़े भी बिखरे हुए मिले। जिससे यह प्रतीत होता है कि चोरों ने वारदात के पहले इनका सेवन किया हो। उसके बाद वारदात करने का प्रयास किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो