scriptप्रधान गुर्जर हत्याकांड: आखिर कहां बदले कपड़े और बिताई रात | pradhan gurjar murder bandersindri, kishangarh | Patrika News
किशनगढ़

प्रधान गुर्जर हत्याकांड: आखिर कहां बदले कपड़े और बिताई रात

-पुलिस को आरोपितों के खून से सने कपड़ों और वारदात में प्रयुक्त हथियार की तलाश

किशनगढ़Sep 14, 2019 / 08:40 pm

Amit

pradhan gurjar murder bandersindri, kishangarh

प्रधान गुर्जर हत्याकांड: आखिर कहां बदले कपड़े और बिताई रात

मदनगंज-किशनगढ़.
सशस्त्र सीमा बल (SSB) के जवान प्रधान गुर्जर की हत्या के आरोपी गाड़ी कीचड़ में फंसने के बाद रात भर भागते रहे। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी बांदरसिंदरी पुलिस से बच नहीं सके। पुलिस अब इस जांच में जुटी है कि आरोपित वारदात के बाद कहां-कहां रूके। कहां इन्होंने शरण ली और कहां कपड़े बदले।
जवान प्रधान की हत्या के बाद आरोपित जीतराम गुर्जर, रामअवतार और हनुमान जब लाश को ठिकाने लगाने जा रहे थे। तिलोनिया में कार कीचड़ में फंस गई। उन्होंने कार को कीचड़ से निकालने का बहुत प्रयास किया। लेकिन कार नहीं निकली। इसके बाद आरोपी कार को वहीं छोड़कर पैदल-पैदल निकल गए।
गाड़ी को भी लगाना चाहते थे ठिकाने
सूत्रों के अनुसार इस दौरान उन्होंने वारदात में प्रयुक्त हथियारों को फैंक दिया। आरोपित खेतों और पटरियों के रास्ते रातभर चलते रहे। इस दौरान उन्होंने कपड़े भी फैंक दिए। दूदू के पास तीनों अलग-अलग हो गए। यहां से जीतराम जयपुर की ओर चला गया। उसने सांवरदा क्षेत्र में अपना मोबाइल बंद कर दिया। हनुमान और रामअवतार किशनगढ़ आ गए। उधर बुधवार को हनुमान को उसके मालिक ने फोन किया तो उसने पहले तो कई फोन नहीं उठाए। बाद में कहा कि मै अब नहीं आऊंगा। आरोपितों ने जवान प्रधान की लाश और गाड़ी दोनो को ठिकाने लगाने की योजना बना रखी थी। वे प्रधान की लाश को गांवों किसी सूनसान स्थान पर ठिकाने लगाना चाहते थे। वहीं गाड़ी को भी गहरी नाडी में डूबाने की योजना थी। ताकि वारदात का किसी को पता नहीं चले। लेकिन प्रकृति को कुछ और ही मंजूर था। उनकी योजनाओं पर पानी फिर गया। पुलिस को आरोपितों को आश्रय देने वाले लोगों की भी तलाश है।

Home / Kishangarh / प्रधान गुर्जर हत्याकांड: आखिर कहां बदले कपड़े और बिताई रात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो