scriptसडक़ दुर्घटना में 1 की मौत, 1 घायल | 1 died and 1 injured in murshidabad in a severe croad accident. | Patrika News
कोलकाता

सडक़ दुर्घटना में 1 की मौत, 1 घायल

– मुर्शिदाबाद जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के गोआस बकुलतल्ला इलाके में बस और मोटरसाइकिल की टक्कर में 1 युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम जयंत हलदर(19) है।

कोलकाताMay 15, 2019 / 05:42 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

सडक़ दुर्घटना में 1 की मौत, 1 घायल

कोलकाता. मुर्शिदाबाद जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के गोआस बकुलतल्ला इलाके में बस और मोटरसाइकिल की टक्कर में 1 युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम जयंत हलदर(19) है। घटना में उसका रिश्तेदार सुमन हलदर गंभीर रूप से घायल हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम दोनों डोमकल से इस्लामपुर अपने एक रिश्तेदार के घर आए हुए थे। वहां से मंगलवार की सुबह वे मोटरसाइकिल पर सवार होकर इलाके में घूमने जा रहे थे। अचानक इस्लामपुर के बकुलत्ला इलाके में पहुंचते ही सामने से तेज गति में आ रही एक बेकाबू बस ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। दोनेां छिटककर बीच सडक़ पर जा गिरे। घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हुए। स्थानीय लोगों ने तत्परता के साथ उन्हें मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने जयंत को मृत घोषित कर दिया। वहीं सुमन अब भी अस्पताल में चिकित्साधीन है। स्थानीय लोगों से घटना की खबर पाकर घटनास्थाल पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है। वहीं मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच में जुटी पुलिस के अनुसार घटना के बाद घातक बस चालक अपनी गाड़ी के साथ फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

Home / Kolkata / सडक़ दुर्घटना में 1 की मौत, 1 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो