बागनान में 19 दुकानें खाक

बागनान में 19 दुकानें खाक

बागनान में 19 दुकानें खाक

-
दुकानदारों ने कहा साजिश के तहत लगाई गई आग

हावड़ा

बागनान थानान्तर्गत लाइब्रेरी मोड़ के समीप शनिवार तडक़े लगी आग में १9 दुकानें और उनमें रखा सामान खाक हो गया। दमकल की दो गाडिय़ों के साथ पहुंचे दमकल कर्मियों ने दो घंटे के अथक प्रयास के बाद आग बुझाई। किसी के हताहत होने का समाचार नहीं है। पुलिस पूरे मामले की छान बीन कर रही है।
स्थानीय दुकानदारो का आरोप है कि आग लगाई गई है। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस का सहायक उपनिरीक्षक ड्यूटी पर तैनात था। उससे पूछताछ होनी चाहिए। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांची जानी चाहिए। पीडि़त मिठाई दुकान के मालिक जयदेव चक्रवर्ती ने आशंका जताई कि आगजनी में बाहरी युवकों का हाथ हो सकता है। एक अन्य दुकानदार शेख मानिक ने बताया कि दुकान से उनका घर पांच मिनट की दूरी चन्द्रपुर में है सूचना मिलते ही पहुंचे तो देखा कि पूरी दुकान जल रही है। चाह कर भी नहीं कुछ कर पाए।

बागनान एक नंबर पंचायत समिति के अध्यक्ष पंचानन दास ने बताया कि पीडि़तों को पंचायत की ओर से दो दो तिरपाल दिए गए हैं। घटनास्थल पर पहुंचे बागनान विधायक अरूनाभ सेन ने दुकानदारों का हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया।

Nirmal Mishra Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned