scriptरात में नियम तोड़ने वालों के खिलाफ 356 मामले दर्ज, गिरफ्तार 67 | 356 cases registered against those who break rules at night, 67 arrest | Patrika News
कोलकाता

रात में नियम तोड़ने वालों के खिलाफ 356 मामले दर्ज, गिरफ्तार 67

विधाननगर कमिश्नरेट के विभिन्न थाना व ट्रेफिक गार्ड इलाकों में रोजाना रात को कड़ाई से निगरानी की जा रही है।

कोलकाताJun 11, 2021 / 07:10 pm

Vanita Jharkhandi

रात में नियम तोड़ने वालों के खिलाफ 356 मामले दर्ज, गिरफ्तार 67

रात में नियम तोड़ने वालों के खिलाफ 356 मामले दर्ज, गिरफ्तार 67


विधान नगर
विधाननगर कमिश्नरेट के विभिन्न थाना व ट्रेफिक गार्ड इलाकों में रोजाना रात को कड़ाई से निगरानी की जा रही है। नाका चेकिंग की की जा रही है। आवाजाही करने वाले वाहनों की जांच बुधवार की रात को भी की गई। ट्रेफिक गार्ड को खुफिया विभाग ने संयुक्त रूप से जांच कर इलाके में विशेष निगरानी की जा रही है। सूत्रों के अनुसार रात में ही नियम तोड़ने वालों एवं ट्रैफिक के निर्देशों की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ मामले दर्ज हुए हैं। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार बुधवार की रात को हर दिन की तरह ही पुलिस विभिन्न इलाकों में चौकसी करती हुई नजर आई। पुलिस ने बताया कि कानून तोड़ने, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की गई है । पुलिस ने कुल 356 मामले दर्ज हुए हैं।
इसके अलावा अन्य कई मामले भी 11 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। 67 लोगों की गिरफ्तारी की गई है । पुलिस का कहना है कि हम सुरक्षा के साथ-साथ कोरोना के तहत नियम ना मानने वालों पर भी कड़ाई बरत रहे हैं। दारू पीकर वाहन चलाना या फिर ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Home / Kolkata / रात में नियम तोड़ने वालों के खिलाफ 356 मामले दर्ज, गिरफ्तार 67

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो