scriptबिहार के तीन तस्कर सहित चोरी के 538मोबाइल जब्त | 538 stolen mobiles seized including three smugglers from Bihar | Patrika News
कोलकाता

बिहार के तीन तस्कर सहित चोरी के 538मोबाइल जब्त

राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर एक चार पहिया वाहन को रोका और उसके तलाशी ली। उस वाहन से एक निजी कंपनी के 538 पुराने चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए।

कोलकाताApr 14, 2021 / 05:36 pm

Vanita Jharkhandi

बिहार के तीन तस्कर सहित चोरी के 538मोबाइल जब्त

बिहार के तीन तस्कर सहित चोरी के 538मोबाइल जब्त


मालदह
मालदह में पुलिस ने 538 से अधिक चोरी के मोबाइल फोन के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार सुबह नारायणपुर इलाके में चेंचूमोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर एक चार पहिया वाहन को रोका और उसके तलाशी ली। उस वाहन से एक निजी कंपनी के 538 पुराने चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए। शुरुआती जांच में पता चला है कि बैगों में भर कर कालियाचक पुलिस स्टेशन क्षेत्र में ले जाया जा रहा था। ओल्ड मालदह पुलिस स्टेशन की पुलिस ने भी इस बात की जांच शुरू कर दी है कि एक ही कंपनी के पुराने मोबाइलों की इतनी बड़ी संख्या में तस्करी क्यों हो रही है। जांच करने वाले पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए तीनों तस्करों की पहचान मोहम्मद यूनिस, मोहम्मद फिरोज और मोहम्मद जावेद के रूप में हुई। उनका घर बिहार के कटिहार इलाके में है। पुलिस ने घटना में एक चार पहिया वाहन जब्त किया है। उस वाहन में कुल 538 इस्तेमाल किए गए चोरी के मोबाइल फोन की तस्करी की जा रही थी। पुलिस को शक है कि ये मोबाइल बिहार से लाए गए होंगे।

Home / Kolkata / बिहार के तीन तस्कर सहित चोरी के 538मोबाइल जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो