scriptकोलकाता: आईपीएल मैच में सट्टा, 9 शिकंजे में | 9 accused arrested in Kolkata for betting | Patrika News
कोलकाता

कोलकाता: आईपीएल मैच में सट्टा, 9 शिकंजे में

तमाम उपायों के बावजूद क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी थम नहीं नहीं रही है।पश्चिम बंगाल पुलिस ने आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वालों पर कार्रवाई की है। खुफिया पुलिस ने सट्टा लगाने के आरोप में महानगर कोलकाता में 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आरोपी अंतरराज्यीय सट्टा गिरोह से तो नहीं जुड़े हैं।

कोलकाताSep 25, 2020 / 05:05 pm

Rabindra Rai

कोलकाता: आईपीएल मैच में सट्टा, 9 शिकंजे में

कोलकाता: आईपीएल मैच में सट्टा, 9 शिकंजे में

कोलकाता. तमाम उपायों के बावजूद क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी थम नहीं नहीं रही है।
पश्चिम बंगाल पुलिस ने आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वालों पर कार्रवाई की है। खुफिया पुलिस ने सट्टा लगाने के आरोप में महानगर कोलकाता में 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आरोपी अंतरराज्यीय सट्टा गिरोह से तो नहीं जुड़े हैं। इन आरोपियों ने गत बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुम्बई इंडियंस के मैच पर सट्टा लगाया था। मैच में मुम्बई इंडियंस ने 49 रनों से जीत दर्ज की थी।

पुख्ता जानकारी पर छापे
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुख्ता जानकारी के आधार पर कोलकाता पुलिस के खुफिया विभाग के अधिकारियों ने हेयर स्ट्रीट, पार्क स्ट्रीट, जादवपुर और सॉल्टलेक इलाके में गुरुवार रात छापे मारे और नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनके पास से कई दस्तावेज, लैपटॉप, मोबाइल फोन, टैबलेट और एक वाहन जब्त किया गया है।

Home / Kolkata / कोलकाता: आईपीएल मैच में सट्टा, 9 शिकंजे में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो