scriptबड़ाबाजार में कचरे में लगी आग | A fire in a Burrabajar | Patrika News
कोलकाता

बड़ाबाजार में कचरे में लगी आग

महानगर के विभिन्न इलाकों में आग

कोलकाताMay 03, 2018 / 10:33 pm

Rabindra Rai

kolkata west bengal
कोलकता
महानगर के विभिन्न इलाकों में आग लगने की खबर मिली है। पुलिस मुख्यालय लालबाजार के हवाले से जानकारी मिली है कि पोस्ता थाना अन्तर्गत ३२ नम्बर बड़तल्ला स्ट्रीट में गुरुवार दोपहर 2 बजे के करीब कचरा में आग लग गई। आग कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं है। आग की खबर पाकर 2 दमकलें व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तथा आधे घंटे में आग को बुझा दिया। इस घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है।
गंगूराम मिठाई फैक्ट्री में लगी आग
भवानीपुर थाना अन्तर्गत ई९ लैंसडाउन मार्केट (48 सी रमेश मित्रा रोड के विपरीत) स्थित गंगूराम स्वीट््स की फैक्ट्री में गुरुवार को दोपहर करीब 12.30 बजे लग गई है। 1 दमकल मौके पर पहुंची तथा 15 मिनट में आग को बुझा दिया। आग रसोई गैस के रिसाव के वजह से लगी थी। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।
फेयर प्राइस शॉप में लगी आग
बेलियाघाटा थाना अन्तर्गत 10/1 बेलियाघाटा मेन रोड स्थित टॉली शेड फेयर प्राइस शॉप में गुरुवार दोपहर 1.55 बजे के करीब आग लग गई। ५ दमकलें मौके पर पहुंची तथा 1 घंटा 30 मिनट में आग को काबू कर लिया। आग कैसे लगी ? इसकी जांच पुलिस व बिजली विभाग के अधिकारी कर रहे हैं। इस घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है।
चमड़ा वर्कशॉप में लगी आग
तिलजला थाना अन्तर्गत 60 ए तपसिया रोड स्थित चार मंजिला इमारत के पहले फ्लोर पर चमड़ा वर्कशॉप पर आग लग गई। आग बुधवार रात 7.30 बजे के करीब लगी। आग की खबर पाकर ४ दमकलें मौके पर पहुंची तथा 2 घंटे की मशकक्त के बाद आग को नियंत्रित कर लिया। स्थानीय पुलिस व सीईएससी के अधिकारी इस घटना की जांच कर रहे हैं।

खड़दह में बैंक सुरक्षाकर्मी को बंदूक दिखाकर लूट
– ग्राहक सेवा केन्द्र से लूूटे गए 1.25 लाख रुपए
कोलकाता
उत्तर २४ परगना के खड़दह थाना के पातूलिया ब्राह्मणपाड़ा स्थित स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केन्द्र में गुरुवार की दोपहर को तीन लुटेरे सुरक्षाकर्मी को बंदूक का भय दिखाकर नकदी लूट ले गए। बैंक सेवा केन्द्र से कुल 1.25 लाख रुपए की लूट हुई है। बैंक के सूत्रों ने बताया कि गुरुवार दोपहर को तीन नकाबपोश बाईक से आए। ग्राहक सेवा केन्द्र के गेट पर खड़े सुरक्षाकर्मी को बंदूक के बल पर बंधक बनाया। केन्द्र के भीतर मुख्य कर्मचारी से 1.25 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। खड़दह थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो