scriptSaradha Chit fund scam: अमित शाह ने तृणमूल प्रवक्ता को दिया गंभीरता से विचार करने का भरोसा | Amit Shah assures Trinamool spokesperson to consider seriously | Patrika News

Saradha Chit fund scam: अमित शाह ने तृणमूल प्रवक्ता को दिया गंभीरता से विचार करने का भरोसा

locationकोलकाताPublished: Aug 09, 2021 01:17:57 am

Submitted by:

Manoj Singh

सारधा चिटफंड घोटाले आरोपित और तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने बताया कि वह केन्द्री गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सारधा चिटफंड घोटाले की ठीक तरीके से जांच की मांग की थी। शाह ने उन्हें उनके पत्र का जवाब भेजा है।

Kolka kolkat west  Bengal

Saradha Chit fund scam: अमित शाह ने तृणमूल प्रवक्ता को दिया गंभीरता विचार करने का भरोसा,Saradha Chit fund scam: अमित शाह ने तृणमूल प्रवक्ता को दिया गंभीरता विचार करने का भरोसा

सारधा चिटफंड घोटाले के अरोपी ने केन्द्रीय गृहमंत्री को लिखा पत्रकोलकाता
सारधा चिटफंड घोटाले आरोपित और तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने बताया कि वह केन्द्री गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सारधा चिटफंड घोटाले की ठीक तरीके से जांच की मांग की थी। अमित शाह ने उन्हें उनके पत्र का जवाब भेजा है। जवाबी पत्र में केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा है कि इस पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि कुणाल घोष ने शाह को उक्त पत्र सारधा समूह के प्रमुख व इस घोटाले के मुख्य आरोपित सुदीप्त सेन के पत्र के परिप्रेक्ष्य में लिखा था। सुदीप्त सेन ने बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले जेल से ही न्यायाधीश को पत्र लिखकर शुभेदु अधिकारी, मुकुल राय समेत कई व्यक्तियों पर सारधा चिटफंड के के निवेशकों के पैसे लेने का आरोप लगाया था।
इससे पहले 2013 में सारधा चिटफंड समूह के बंद होने से कुछ दिन पहले भी सुदीप्त ने सीबीआइ को एक पत्र लिखा था। हालांकि बाद में सुदीप्त ने दावा किया था कि वह पत्र उससे मुकुल राय ने जोर-जबरदस्ती लिखवाया था। इसलिए वे नए सिरे से न्यायाधीश को पत्र लिख रहे हैं। कुणाल ने कहा कि सुदीप्त के हालिया पत्र के साथ उन्होंने कुछ और तथ्य जोड़कर अमित शाह से इस घोटाले की ठीक से जांच करवाने का आवेदन किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो