scriptगुस्से में विधायक ने बुजुर्ग पर हाथ उठाया | Angry MLA raised his hand on the elderly | Patrika News
कोलकाता

गुस्से में विधायक ने बुजुर्ग पर हाथ उठाया

एक बुजुर्ग व्यक्ति के मास्क नहीं पहनने पर चुंचुड़ा के तृणमूल कांग्रेस विधायक असित मजूमदार आवेश में आ गए। उन्होंने आव देखा न ताव और बुजुर्ग पर हाथ उठा दिया लेकिन उन्हें जैसे ही आभास हुआ कि वे अभी जनता के बीच हैं उन्होंने तुरंत हाथ नीचे कर लिया

कोलकाताSep 24, 2021 / 10:42 pm

Rabindra Rai

गुस्से में विधायक ने बुजुर्ग पर हाथ उठाया

गुस्से में विधायक ने बुजुर्ग पर हाथ उठाया

मास्क नहीं पहनने पर की कार्रवाई
हुगली. एक बुजुर्ग व्यक्ति के मास्क नहीं पहनने पर चुंचुड़ा के तृणमूल कांग्रेस विधायक असित मजूमदार आवेश में आ गए। उन्होंने आव देखा न ताव और बुजुर्ग पर हाथ उठा दिया लेकिन उन्हें जैसे ही आभास हुआ कि वे अभी जनता के बीच हैं उन्होंने तुरंत हाथ नीचे कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार विधायक हुगली जिले के अपने विधानसभा क्षेत्र में मास्क को लेकर जागरूकता अभियान चला रहे थे। वार्ड 15 के कंटेनमेंट जोन में होने के कारण विधायक आम लोगों के बीच मास्क बांट रहे थे। इस दौरान उनकी नजर चाय दुकान पर बैठे बुजुर्ग पर पड़ी। उन्होंने बुजुर्ग को मास्क पहनने को कहा। बुजुर्ग ने इनकार कर दिया। इससे विधायक अपना आपा खो बैठे। उन्होंने बुजुर्ग को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठा लिया।

धमकाना भी जरूरी

यह तस्वीर मीडिया के कैमरे में कैद हो गई जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
विधायक ने कहा कि कोरोना का संक्रमण एक से दूसरे में फैलता है। यदि आप नियमों का पालन नहीं करते हैं, तो कभी कभी लोगों को धमकाना भी जरूरी होता है।

चुटकी

दूसरी ओर भाजपा जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुरेश साव ने चुटकी लेते हुए कहा कि चाय पीने के दौरान मास्क कैसे पहना जा सकता है। उन्होंने कहा कि वास्तव में यह तृणमूल की संस्कृति है।

Home / Kolkata / गुस्से में विधायक ने बुजुर्ग पर हाथ उठाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो