scriptबंगाल: एक और मंत्री कोरोना से संक्रमित | Bengal: Another minister infected with Corona | Patrika News
कोलकाता

बंगाल: एक और मंत्री कोरोना से संक्रमित

पश्चिम बंगाल के एक और मंत्री के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। संक्रमित पाए जाने के बाद परिवहन मंत्री शुभेन्दु अधिकारी (49) आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्हें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं। परिवहन मंत्री से पहले राज्य के दमकल मंत्री सुजीत बोस, खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक और स्वप्न देवनाथ भी कोरोना वायरस की चेपट में आ गए थे,

कोलकाताSep 25, 2020 / 04:44 pm

Rabindra Rai

बंगाल: एक और मंत्री कोरोना से संक्रमित

बंगाल: एक और मंत्री कोरोना से संक्रमित

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के एक और मंत्री के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। संक्रमित पाए जाने के बाद परिवहन मंत्री शुभेन्दु अधिकारी (49) आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्हें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं। परिवहन मंत्री से पहले राज्य के दमकल मंत्री सुजीत बोस, खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक और स्वप्न देवनाथ भी कोरोना वायरस की चेपट में आ गए थे, हालांकि उपचार के बाद अब वे स्वस्थ हैं।
स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि परिवहन मंत्री पूर्व मिदनापुर जिले के नंदीग्राम से विधायक हैं। वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक गेस्ट हाउस में आइसोलेशन में रह रहे हैं। मंत्री की मां के भी कोविड-19 जांच में संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि वहीं उनकी मां कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती हैं। अधिकारी ने बताया कि मंत्री को हल्के लक्षण हैं और वह पृथक-वास में हैं।

कोरोना का कहर जारी
राज्य में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। महामारी से पिछले 24 घंटे में 62 लोगों को मौत हो गई। 3,196 लोग संक्रमित हुए है। हालांकि कोरोना संक्रमित 3,014 लोग स्वस्थ हुए हैं। गत बुधवार राज्य में कोरोना से 61 लोगों की मौत हुई थी।

Home / Kolkata / बंगाल: एक और मंत्री कोरोना से संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो