बंगाल: एक और मंत्री कोरोना की चपेट में

पश्चिम बंगाल के एक और मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सुंदरवन विकास मंत्री मंटूराम पाखिरा की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इलाज के लिए उन्हें बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है। परिवार के अन्य सदस्यों की भी जांच की जा रही है। उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन किया गया है

By: Rabindra Rai

Published: 30 Sep 2020, 06:52 PM IST

सुंदरवन विकास मंत्री पाखिरा अस्पताल में भर्ती
कोलकाता. पश्चिम बंगाल के एक और मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सुंदरवन विकास मंत्री मंटूराम पाखिरा की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इलाज के लिए उन्हें बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है। परिवार के अन्य सदस्यों की भी जांच की जा रही है। उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन किया गया है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, मंटूराम मंगलवार को अचानक बीमार पड़ गए। उन्हें तुरंत काकद्वीप सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया। जब कोरोना का परीक्षण किया गया तब रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके तुरंत बाद मंत्री को आईडी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।
--
अब तक 6 मंत्री आ चुके हैं चपेट में
पिछले कुछ महीनों में राज्य के ६ मंत्री, कुछ विधायक और कई राजनेता कोरोना से संक्रमित हुए हैं। पिछले सप्ताह राज्य के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी में भी कोरोना की पुष्टि हुई थी। इससे पहले राज्य के दमकल मंत्री सुजीत बोस, खाद्य और आपूति मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक और पशु संसाधन विकास मंत्री स्वपन देवनाथ और सौमेन कुमार महापात्र भी कोरोना वायरस की चेपट में आ गए थे, हालांकि उपचार के बाद अब वे सभी स्वस्थ हैं।

Corona virus
Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned