scriptबंगाल में तृणमूल समर्थकों में फायरिंग, बच्चे समेत २ की मौत | Bengal: Firing in Trinamool supporters 2 killed | Patrika News
कोलकाता

बंगाल में तृणमूल समर्थकों में फायरिंग, बच्चे समेत २ की मौत

बंगाल में तृणमूल समर्थकों में फायरिंग। बच्चे समेत २ की मौत।

कोलकाताJan 18, 2018 / 11:21 pm

Ashutosh Kumar Singh

Kolkat West Bengal
कोलकाता

दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती इलाके में गुरुवार दोपहर तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच हुई फायरिंग और बमबाजी में 9 साल के एक मासूम बच्चे समेत दो जने की मौत हो गई। हिंसक संघर्ष में एक पुलिसकर्मी समेत 6 लोगों को गोली लगने की खबर है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकोंं में रियाजुल मोल्ला (09) एवं हसन नस्कर (29) शामिल है। रियाजुल हेतलखाली प्राथमिक विद्यालय की चौथी कक्षा का छात्र था। वह स्कूल से घर लौट रहा था। दिनदहाड़े हुई फायरिंग और बमबाजी की घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है। स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक इस सिलसिले में पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। पुलिस कुछ लोगों को रोक कर पूछताछ कर रही थी।
मेले में फायरिंग, बमबाजी

हेतलखाली गांव में आदिवासी मेला चल रहा था। अचानक मेले में हथियारबंद लोगों ने फायरिंग और बमबाजी शुरू कर दी। गोलियों और बम की आवाज से पूरा इलाका दहल उठा। मेले में भगदड़ सी मच गई। घटना की खबर पाकर पुलिस पहुंची। एक पुलिकर्मी को भी गोली लग गई। इस बीच मासूम रियाजुल के सीने में गोली लग गई। जख्मी हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
विधायक और नेता के समर्थक भिड़े

स्थानीय सूत्रों के अनुसार गोसाबा के विधायक जयंत नस्कर और स्थानीय तृणमूल नेता अमानुल्ला लश्कर के समर्थकों के बीच झड़प हुई। नस्कर और लश्कर दोनों घटना के लिए एक-दूसरे पर दोषारोण कर रहे हैं।

लोगों ने शव के साथ प्रदर्शन किया

घटना से भडक़े स्थानीय लोगों ने रियाजुल का शव लेकर इलाके में विरोध-प्रदर्शन किया और इस वारदात के दोषियों को यथाशीघ्र गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की।

बासंती में अक्सर होता है संघर्ष

बासंती और आसपास के इलाके में तृणमूल कांग्रेस के बीच गुटीय भिड़त की यह कोई पहली घटना नहीं है। इलाके में अक्सर सत्तारूढ़ दल के नेताओं और समर्थकों के बीच झड़प होती रहती है।

Home / Kolkata / बंगाल में तृणमूल समर्थकों में फायरिंग, बच्चे समेत २ की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो