रिया चक्रवर्ती को लेकर सोशल साइट पर हमले का शिकार हो रही बंगाली लड़कियां

- कोलकाता पुलिस जांच के पास शिकायत, जांच जुटी पुलिस

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 04 Aug 2020, 11:41 PM IST

कोलकाता
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की भूमिका पर उठ रहे सवाल को लेकर सोशल साइट पर बंगाली लड़कियां हमले का शिकार हो रही हैं। फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम जैसे साइट्स पर बंगाली लड़कियों को लेकर भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं और बंगाली टाइटल वाली लड़कियों पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। कोलकाता में भी ऐसा हुआ है जिसके बाद कोलकाता पुलिस की साइबर सेल ने घटना का संज्ञान लिया है। कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त अपराध मुरलीधर शर्मा ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बंगाली लड़कियों पर हो रहे हमले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।
सोशल साइट पर लोग लिख रहे हैं कि लड़की अगर बंगाली है तो सावधान रहें, जादू टोना करके आपके सारे पैसे ठग लेगी। कई लोग लिख रहे हैं कि अगर लड़की बंगाली है तो शरीर का इस्तेमाल करेगी और आपको लूट लेगी।
राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन तथा टॉलीवुड की मशहूर निर्देशिका लीना गांगुली ने कहा कि लड़कियां लगातार इस तरह की शिकायतें कर रही थीं जिसके बाद कोलकाता पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई। इसके अलावा चांदनी चक्रवर्ती नाम की एक मनोवैज्ञानिक ने कोलकाता पुलिस के पास इससे संबंधित शिकायत भी दर्ज कराई है।

Ashutosh Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned