scriptभाजपा नेता से तृणमूल समर्थकों पर छेड़छाड़ का आरोप | BJP leader accused of tampering Trinamool supporters. | Patrika News
कोलकाता

भाजपा नेता से तृणमूल समर्थकों पर छेड़छाड़ का आरोप

– दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर संसदीय क्षेत्र के सतगछिया इलाके में प्रचार के दौरान भाजपा नेता के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप स्थानीय तृणमूल समर्थकों पर लगाया गया है। साथ ही यह भी आरोप है कि उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई।

कोलकाताApr 29, 2019 / 05:54 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

भाजपा नेता से तृणमूल समर्थकों पर छेड़छाड़ का आरोप

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर संसदीय क्षेत्र के सतगछिया इलाके में प्रचार के दौरान भाजपा नेता के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप स्थानीय तृणमूल समर्थकों पर लगाया गया है। साथ ही यह भी आरोप है कि उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई। उन्होंने डायमंड हार्बर संसदीय क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार नीलांजन राय के साथ मिलकर उक्त समर्थकों के खिलाफ नोदाखाली में थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि गत गुरुवार को वे भाजपा समर्थकों के साथ सतगछिया विधानसभा क्षेत्र में नीलांजन राय के समर्थन में वोट प्रचार करने गई हुई थी। इस दौरान अचानक कुछ तृणमूल समर्थकों ने उनका रास्ता रोक लिया और उनके साथ बदतमीजी करने लगे। उनके अनुसार उन्होंने जब उन लोगों का विरोध किया तो उन्होंने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। हालांकि वह जैसे-तैसे उनके चंगुल से बच निकली और नीलांजन को बताने के बाद उनके साथ नोदाखाली थाने पहुंची। वहां उन्हें घंटो बिठा कर रखा गया लेकिन किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। मजबूरन उन लोगों ने थाना प्रभारी के कक्ष का घेराव किया और फिर उनकी शिकायत दर्ज की गई। उल्लेखनीय है कि स्थानीय तृणमूल समर्थकों ने इसे भाजपा की गंदी साजिश बताई है। उनके अनुसार उक्त भाजपा नेता मनगढंत कहानी गढक़र तृणमूल कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। जबकि वे ग्रामवासियों के वोट को रुपयों के बलबूते खरीदने गई थी। गुरुवार को जब तृणमूल समर्थकों ने उन्हें गांव वालों को रुपयों को लालच देते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया तब उन्होंने इस कहानी की रचना की है। उनके ओर से भी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। नोदाखाली थाने की पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुट गई है।

Home / Kolkata / भाजपा नेता से तृणमूल समर्थकों पर छेड़छाड़ का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो