scriptमालदह मेडिकल में कोरोना मरीज का तौलिया लटकता शव बरामद | Body found hanging of corona patient in Maldah Medical | Patrika News
कोलकाता

मालदह मेडिकल में कोरोना मरीज का तौलिया लटकता शव बरामद

मालदह मेडिकल कालेज अस्पताल में रविवार की सुबह एक कोरोना संक्रमित का शव खिड़की से लटकता हुआ मिला। उसका इलाज चल रहा था। इस घटना को लेकर अस्पताल में तनावपूर्ण माहौल हो गया।

कोलकाताMay 03, 2021 / 07:35 pm

Vanita Jharkhandi

मालदह मेडिकल में कोरोना मरीज का तौलिया लटकता शव बरामद

मालदह मेडिकल में कोरोना मरीज का तौलिया लटकता शव बरामद

 

मालदह
मालदह मेडिकल कालेज अस्पताल में रविवार की सुबह एक कोरोना संक्रमित का शव खिड़की से लटकता हुआ मिला। उसका इलाज चल रहा था। इस घटना को लेकर अस्पताल में तनावपूर्ण माहौल हो गया। मृतक की पहचान बाबन दास (40)के रूप में हुई है। वह मालदह शहर के कुतुबपुर नयाग्राम इलाके में रहता था। 25 अप्रैल को, उन्होंने अपनी लार में एंटीपर्सपिरेंट एंटीजन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया। पहले तो उन्हें घर पर अलग-थलग रखा गया क्योंकि उन्हें कोई शारीरिक समस्या नहीं थी। बाद में उन्हें 29 अप्रैल की रात को मालदह मेडिकल की कोविड यूनिट में भर्ती कराया गया क्योंकि उनकी हालत लगातार बिगड़ती गई। रविवार की सुबह उसका शव यूनिट की खिड़की से लटका हुआ मिला। बबन के दोस्त विक्टर कुंडू को सुबह करीब 5 बजे फोन करके इस मामले की जानकारी दी गई। खबर पाकर बाबन के परिवार के सदस्य मेडिकल सेंटर आए। अपने गले में तौलिया लपेटकर आत्महत्या की थी। इस तरह से अस्पताल में एक मरीज आत्महत्या कर लेता है और किसी को खबर नहीं। ऐसे में अस्पताल प्रबन्धन की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रश्न खड़े हो गए हांलाकि इस बात अस्पताल की ओर से कोई प्रतिकिर्या नहीं मिली।

Home / Kolkata / मालदह मेडिकल में कोरोना मरीज का तौलिया लटकता शव बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो