scriptBomb Blast: West bengal में तृणमूल नेता के घर में बम विस्फोट, कई लोग घायल | Bomb blast at Trinamool leader's house in West bengal | Patrika News
कोलकाता

Bomb Blast: West bengal में तृणमूल नेता के घर में बम विस्फोट, कई लोग घायल

विस्फोट में सत्तारूढ़ दल के नेता का घरघर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। इस घटना में तृणमूल नेता सहित कई लोगों के घायल होने की भी खबर है।

कोलकाताAug 29, 2019 / 03:32 pm

Ashutosh Kumar Singh

Bomb Blast in West bengal: तृणमूल नेता के घर में बम विस्फोट, कई लोग घायल

suicide truck bombings kill 21 people

कोलकाता
पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बीरभूम जिले में गुरुवार तड़के तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक नेता के घर में हुए बम विस्फोट (Bomb Blast) से पूरा इलाका दहल उठा। विस्फोट में सत्तारूढ़ दल के नेता का घरघर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। इस घटना में तृणमूल नेता सहित कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। जानकारी के अनुसार धमाके की यह घटना बीरभूम के सहापुर इलाके के रेगुनिया ग्राम में रेगुनिया ग्राम के बूथ अध्यक्ष शेख बदरूजा के घर में हुआ। बदरूजा की बेटी हैतुन्निसा खातून सहापुर पंचायत प्रधान हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार धमाके की तीव्रता इतनी अधिक थी कि घर की छत उड़ कर सीधे 500 मीटर दूर जा गिरी। प्राथमिक अनुमान के अनुसार घर के भीतर मौजूद किसी बम के चलते ही यह ब्लास्ट हुआ है। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि धमाका घर के भीतर मौजूद किसी बम से हुआ है या किसी ने बाहर से घर पर हमला किया है। जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है। इससे पहले शनिवार को भी बीरभूम के टीएमसी के पंचायत सदस्य के घर पर धमाका हुआ था जिसमें उनका घर टूट कर बिखर गया था।
गांव वालों का कहना है कि इस नेता के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा पहले से चल रहा था जिसके चलते उसे बूथ अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था और इसके बाद तृणमूल के दूसरे गुट के साथ इनका विवाद शुरू हो गया था। गांव वालों का आरोप है कि दूसरे गुट पर हमला के लिए बदरूजा अपने घर में बम रखा था।

Home / Kolkata / Bomb Blast: West bengal में तृणमूल नेता के घर में बम विस्फोट, कई लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो