scriptएसएसकेएम अस्पताल से दलाल गिरफ्तार | Broker arrested from SSKM hospital | Patrika News
कोलकाता

एसएसकेएम अस्पताल से दलाल गिरफ्तार

अस्पताल का चिकित्सक बता कर करता था ठगी

कोलकाताMay 24, 2018 / 09:51 pm

Rabindra Rai

kolkata west bengal

एसएसकेएम अस्पताल से दलाल गिरफ्तार

कोलकाता . एसएसकेएम अस्पताल से पुलिस ने एक दलाल को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम पार्थ मुखर्जी है। वह नदिया जिले के कल्याणी का रहने वाला है। पार्थ खुद को पीजी अस्पताल का चिकित्सक बताकर लोगों से ठगी करता था। असल में वह एक फिजियोथेरेपिस्ट है। पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है गुरुवार को एसएसकेएम अस्पताल में मरीज को भर्ती करवाने के लिए उसने परिजनों से ८ हजार रुपए की मांग की थी। एसएसकेएम अस्पताल के अपातकालीन विभाग में पार्थ ने अपना परिचय चिकित्सक के रूप में दिया और रोगी को जल्द भर्ती करने को कहा। पार्थ की इस हरकत पर अपातकालीन विभाग के चिकित्सकको संदेह हुआ। चिकित्सक ने अस्पताल अधीक्षक को इसकी जानकारी दी। पता चला कि पार्थ मुखर्जी नाम का कोई चिकित्सक पीजी अस्पताल में नहीं है। अस्पताल प्रबंधन ने फर्जी चिकित्सक पर दवाब बनाया तो उसने बताया कि वह पीलानी अस्पताल में प्रैटिक्स करता है। प्रमाण मांगने पर वह हाथ-पैर जोडऩे लगा, उसने बताया कि वह चिकित्सक नहीं है वह कल्याणी में फिजियोथेरेपिस्ट है। एसएसकेएम अस्पताल ने इसकी सूचना पुलिस को दी । पुलिस ने पार्थ मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया।
-रोगी के परिजनों से वैदिक अस्पताल में हुई थी मुलाकात :

पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि एसएसकेएम अस्पताल में रोगी को भर्ती करवाने आए परिजनों से पार्थ की मुलाकात कुछ महीने पहले वैदिक अस्पताल में हुई थी। बातचीत में उसने अपना परिचय पीजी अस्पताल के चिकित्सक के रूप में दिया था। उसने परिजनों से कहा था कि एसएसकेएम अस्पताल में कोई भी समस्या होने पर उनसे सम्पर्क करें।
परिजनों का कहना है कि गुरुवार को रोगी को एसएसकेम अस्पताल में भर्ती कराने के लिए वे लोग भटक रहे थे। उन लोगों ने पार्थी मुखर्जी को फोन किया। पार्थ अस्पताल परिसर में रोगी के परिजनों से मुलाकात कर रोगी को भर्ती करवाने का आश्वासन दिया और बदले में ८ हजार रुपए की मांग की।

Home / Kolkata / एसएसकेएम अस्पताल से दलाल गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो