scriptनिगम के कैजुअल कर्मचारी को मिल सकता है पीएफ, ईएसआई का लाभ | casual workers of kmc can get pf and esi in further. | Patrika News
कोलकाता

निगम के कैजुअल कर्मचारी को मिल सकता है पीएफ, ईएसआई का लाभ

कोलकाता नगर निगम के कैजुअल कर्मचारी भी अब पीएफ और ईएसआई के दायरे में लाए जा सकते हैं। गुरुवार को कोलकाता नगर निगम के मासिक अधिवेशन में मेयर फिरहाद हकीम ने यह आश्वासन दिया।

कोलकाताJan 12, 2019 / 04:01 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, West Bengal, India

निगम के कैजुअल कर्मचारी को मिल सकता है पीएफ, ईएसआई का लाभ

कोलकाता. कोलकाता नगर निगम के कैजुअल कर्मचारी भी अब पीएफ और ईएसआई के दायरे में लाए जा सकते हैं। गुरुवार को कोलकाता नगर निगम के मासिक अधिवेशन में माकपा पार्षद रत्ना राय मजूमदार के सवाल का जवाब देते हुए मेयर फिरहाद हकीम ने यह बात कही। रत्ना राय ने स्वास्थ्य विभाग के कैजुअल कर्मचारियों को मिलने वाली सुविधाओं पर सवाल खड़े किए थे।

उपमेयर व स्वास्थ्य विभाग के एमआईसी अतीन घोष ने कहा कि निगम के कैजुअल कर्मचारियों को दैनिक 334 रुपए मेहनताना दिया जाता है। वहीं मेयर हकीम ने कहा कि निगम एेसे कर्मचारियों को पीएफ और ईएसआई के दायरे में लेने का प्रयास करेगा। उन्हें 26 दिनों की जगह 30 दिनों का मेहनताना देने का प्रयास भी होगा।
——————————————-


– निकाले गए कर्मचारियों को वापस रखें- माकपा

कोलकाता. माकपा पार्षद रत्ना राय मजूमदार ने असेसमेंट विभाग में एजेंसी के माध्यम से नियुक्त किए गए 42 अस्थाई कर्मचारियों को काम से निकाले जाने का मुद्दा गुरुवार को निगम की मासिक बैठक में उठाया। उन्होंने निकाले गए कर्मचारियों को कार्य पर रखने की मांग की। मेयर फिरहाद हकीम ने उनकी मांग पर विचार करने का आश्वासन दिया।

Home / Kolkata / निगम के कैजुअल कर्मचारी को मिल सकता है पीएफ, ईएसआई का लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो