मुख्यमंत्री के दौरे से बदली बस्ती की तस्वीर

मुख्यमंत्री के दौरे से बदली बस्ती की तस्वीर

Nirmal Mishra | Updated: 20 Aug 2019, 11:13:37 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

मुख्यमंत्री के दौरे से बदली बस्ती की तस्वीर

मुख्यमंत्री के दौरे से बदली बस्ती की तस्वीर

- मंत्री अरूप राय पहुंचे, हुई साफ सफाई

हावड़ा

नगर निगम हावड़ा के 29 नंबर वार्ड के फोरशोर रोड से सटी दो नंबर राउण्ड टैंक स्थित बस्ती में सोमवार को हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दौरे के बाद मंगलवार को हावड़ा नगर निगम के अधिकारी सक्रिय हुए। बस्ती का कचरा, नाली, शौचालय साफ किए गए। बिजली व्यवस्था दुरुस्त की गई।
राज्य के सहकारिता मंत्री अरूप राय बस्ती पहुंचकर निवासियों की समस्याओं की जानकारी ली। बस्ती में शौचालय बढ़ाने की संभावनाएं तलाशीं। सोमवार को ४ सौ बस्तीवासियों के लिए दो शौचालय होने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आश्चर्य व्यक्त किया था। इधर, नगर निगम के आयुक्त बिजीन कृष्णा ने बताया कि बस्ती में मंगलवार की सुबह 10 सदस्यीय टीम गई थी।

सफाई व्यवस्था में दिखे निगम कर्मचारी
बस्ती निवासी गोपाल सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह से ही सफाई कर्मी सफाई में जुटे रहे। ढाई फुट के रास्ते की सफाई की। महीनों से जमा कचरा हटाया गया। मच्छररोधी रसायन छिडक़ा गया।

बस्ती निवासी रूपा मल्लिक ने बताया कि बस्ती सफाई से खुश हैं। बस्ती मे कभी मुख्यमंत्री आएंगी एेसा सोचा नहीं था। मुख्यमंत्री ने उनसे सोमवार को बात चीत की थी।

पूजा नामक एक महिला ने भी सफाई के लिए निगम के प्रति अभार व्यक्त किया। इस दौरान मंत्री ने उस युवक से मुलाकात की जिसके पिता जैन अस्पताल में भर्ती है। जिसका जिक्र मुख्यमंत्री ने प्रशासनिक बैठक में किया था। हावड़ा नगर निगम के आयुक्त व राज्य के सहकारिता मंत्री अरूप राय ने बस्ती वासियों को बताया कि उन्हें तीन सौ फुट का पक्का घर बनाकर दिया जाएगा। योजना को अंतिम रूप देने के लिए डेढ़ माह का समय लिया गया ह

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned