scriptपेट्रोल-डीजल महंगाः 29 को कोलकाता की सड़कों पर उतरेंगे कांग्रेस-वामपंथी कार्यकर्ता | Congress-CPM to organise agitation against Petrol-Diesel price hike | Patrika News
कोलकाता

पेट्रोल-डीजल महंगाः 29 को कोलकाता की सड़कों पर उतरेंगे कांग्रेस-वामपंथी कार्यकर्ता

अनलॉक-1 के बाद से देश में पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि का असर समाज के हर वर्ग पर पड़ रहा है।

कोलकाताJun 25, 2020 / 09:35 pm

Prabhat Kumar Gupta

पेट्रोल-डीजल महंगाः 29 को कोलकाता की सड़कों पर उतरेंगे कांग्रेस-वामपंथी कार्यकर्ता

पेट्रोल-डीजल महंगाः 29 को कोलकाता की सड़कों पर उतरेंगे कांग्रेस-वामपंथी कार्यकर्ता

कोलकाता.
अनलॉक-1 के बाद से देश में पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि का असर समाज के हर वर्ग पर पड़ रहा है। शाक-सब्जयों से लेकर अन्य आवश्यक सामग्रियों के दाम आसमान छू रहे हैं।
कांग्रेस आलाकमान के निर्देशानुसार देश व्यापी आंदोलन के तहत पश्चिम बंगाल में कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि के खिलाफ आंदोलन की घोषणा की है। वाममोर्चा सहित अन्य वामदल संयुक्त रूप से उक्त आंदोलन में शामिल होंगे। कोलकाता की ऐतिहासिक रेड रोड (इंदिरा गांधी सरणी) पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन के अलावा वामो नेता विमान बोस, सूर्यकांत सरीखे वाम नेता एक साथ आंदोलन में मुखर होंगे। माना जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस के किसी आंदोलन में पहली बार वामपंथी नेता उपस्थित होकर आवाज बुलंद करेंगे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने बताया कि जनहित से जुड़ी समस्याओं और मुद्दों को लेकर उनकी पार्टी वामदलों को साथ लेकर जोरदार आंदोलन चलाएगी। राज्य में लॉकडाउन के दौरान सामाजिक दूरी बनाए रखने तथा मेडिकल प्रोटोकॉल के तहत उक्त आंदोलन संगठित किया जाएगा।

Home / Kolkata / पेट्रोल-डीजल महंगाः 29 को कोलकाता की सड़कों पर उतरेंगे कांग्रेस-वामपंथी कार्यकर्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो