scriptराज्यपाल धनखड़ से मिले सांसद अधीर रंजन चौधरी, की ममता सरकार की शिकायत | Congress MP Adhir Ranjan met Governor Jagdeep Dhankhar | Patrika News
कोलकाता

राज्यपाल धनखड़ से मिले सांसद अधीर रंजन चौधरी, की ममता सरकार की शिकायत

लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार को राजभवन में राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की।

कोलकाताJul 03, 2020 / 06:36 pm

Prabhat Kumar Gupta

राज्यपाल धनखड़ से मिले सांसद अधीर रंजन चौधरी, की ममता सरकार की शिकायत

राज्यपाल धनखड़ से मिले सांसद अधीर रंजन चौधरी, की ममता सरकार की शिकायत

कोलकाता.
लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार को राजभवन में राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। कांग्रेस नेता ने पश्चिम बंगाल में बिगड़ती कानून व्यवस्था, चक्रवात अम्फान पीड़ितों के बीच राहत सामग्री वितरण और मुफ्त राशन में बड़े पैमाने पर हो रही धांधली के मुद्दे पर राज्यपाल से चर्चा की।
राजभवन में करीब एक घंटे की बैठक में अधीर ने पश्चिम बंगाल के अलावा लद्दाख के मुद्दे पर अपने विचारों से राज्यपाल को अवगत कराया। राज्यपाल से मुलाकात करने के बाद अधीर ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि राज्यपाल के साथ उनकी मुलाकात सौजन्य मुलाकात थी। उन्होंने राज्य में कोरोना की वर्तमान हालात सहित अन्य मुद्दों पर राज्यपाल का ध्यान आकर्षित किया है। इस संदर्भ में उन्होंने राज्यपाल को कोई ज्ञापन नहीं सौंपा।
इधर, राज्यपाल धनखड़ ने अधीर से हुई मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट किया है। राज्यपाल धनखड़ ने लिखा कि अधीर चौधरी से काफी सार्थक बातचीत हुई। उन्होंने बंगाल में लगातार बदहाल होती कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त की है। इसके अलावा चक्रवात पीड़ितों के बीच राहत सामग्री वितरण में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर भी उन्होंने चिंता जाहिर की है। राज्य के अन्य मुद्दों पर भी अधीर रंजन चौधरी से विस्तार से चर्चा हुई है।

Home / Kolkata / राज्यपाल धनखड़ से मिले सांसद अधीर रंजन चौधरी, की ममता सरकार की शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो