scriptशराब पीने के दौरान विवाद, युवक की पीट-पीट कर हत्या | Controversy while drinking alcohol, beating the young man | Patrika News
कोलकाता

शराब पीने के दौरान विवाद, युवक की पीट-पीट कर हत्या

शराब पीने के दौरान विवाद, युवक की पीट-पीट कर हत्या

कोलकाताFeb 24, 2020 / 10:52 pm

Nirmal Mishra

kolkata

शराब पीने के दौरान विवाद, युवक की पीट-पीट कर हत्या,शराब पीने के दौरान विवाद, युवक की पीट-पीट कर हत्या

शराब पीने के दौरान विवाद, युवक की पीट-पीट कर हत्या

– उलूबेडिय़ा थाना इलाके का मामला, दो गिरफ्तार

हावड़ा

उलूबेडिय़ा के बोयालिया स्थित श्मशानतल्ला में शराब पीने के दौरान आपसी विवाद होने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक का नाम शेख मंताज़ुल बताया है। वह चक समरुक गांव का रहने वाला था। घटना उलूबेडिय़ा बोयालिया इलाके में हुई। उलूबेडिय़ा थाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि शराब के अड्डे पर कुछ युवकों का मंताजुल के साथ विवाद हुआ। गुस्साए कुछ युवकों ने मंताजुल की पीट-पीटकर हत्या कर दी। खबर पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इलाके में तनाव को देखते हुए रैफ व पुलिस के जवान तैनात हैं। पुलिस की ओर से सघन छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार दो आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस पता लगा रही है कि विवाद के कारण हत्या की गई या किसी पुरानी रंजिश के चलते। हावड़ा ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक सौम्या रॉय ने कहा कि मृतक के नाम पर कई मामले थाने में लंबित हैं। मृतक विभिन्न असामाजिक गतिविधियों के साथ जुड़़ा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो