बीजेपी सरकार आई तो 24 घंटे में गोहत्या और अवैध बूचडख़ाने होंगे बंद: योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर चौतरफा वार किया। उन्होंने विकास के सभी मोर्चों पर तृणमूल कांग्रेस सरकार को विफल करार देते हुए कहा कि बंगाल आज अराजकता और बदहाली के दौर से गुजर रहा है। मालदा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आई तो 24 घंटे के अंदर गोहत्या और अवैध बूचडख़ाने बंद करा दिए जाएंगे।

By: Rabindra Rai

Published: 02 Mar 2021, 06:06 PM IST

बंगाल के गुंडे गले में तख्ती टांगकर मांगेंगे जान की भीख
तुष्टीकरण की राजनीति, दिया जा रहा लव जिहाद की घटनाओं को अंजाम
मालदा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर चौतरफा वार किया। उन्होंने विकास के सभी मोर्चों पर तृणमूल कांग्रेस सरकार को विफल करार देते हुए कहा कि बंगाल आज अराजकता और बदहाली के दौर से गुजर रहा है। मालदा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आई तो 24 घंटे के अंदर गोहत्या और अवैध बूचडख़ाने बंद करा दिए जाएंगे। गो-तस्करी बंद हो जाएगी। यूपी में बीजेपी सरकार आते ही गुंडे गले में तख्ती टांगकर घूमने लगे। बंगाल में बीजेपी की सरकार आते ही यहां के गुंडे गले में तख्ती टांगकर जान की भीख मांगते नजर आएंगे।
योगी ने कहा कि बंगाल परिवर्तन का वाहक रहा है, आज बंगाल में परिवर्तन की बेला है। इस बार परिवर्तन होने जा रहा है। ममता सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना और प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं दिया है। टीएमसी वोटबैंक का राजनीति कर रही है। यहां के गरीब लोगों को राशन की सुविधा का लाभ नहीं मिल पाया है। सीएम ने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति के लिए यहां लव जिहाद की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। लव जिहाद को रोकने में यहां की सरकार विफल है।
--
राज्य में सत्ता प्रायोजित हिंसा
योगी ने कहा कि टीएमसी बंगाल में पूरी व्यवस्था बदलना चाहती है। ममता दीदी की सरकार आत्मघाती कदम उठा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांग्लादेश सहित पड़ोसी देशों से धार्मिक रूप से प्रताडि़त होकर आने वाले बौद्ध, जैन, पारसी, ईसाई और हिंदुओं को संरक्षण देने के लिए जब कानून लाते हैं तो बंगाल में इसका विरोध किया जाता है और हिंसा होती है। तुष्टीकरण की राजनीति के लिए यहां सत्ता प्रायोजित हिंसा की जाती है। यहां की राज्य सरकार अवैध घुसपैठियों के साथ है।
--
राम के बिना भारत में नहीं होता कोई काम
योगी ने कहा कि जो राम का विरोधी है वह सुन ले, होली आने वाली है। भगवान विष्णु और राम का नाम लेना प्रतिबंध किया था। होली पर क्या हुआ? आज बंगाल के अंदर फिर से जयश्री राम के नारे को प्रतिबंधित किया जा रहा है। श्री राम का नाम लेने वालों पर हमले करवाए जाते हैं। बंगाल की सरकार से कहना चाहता हूं, ममता दीदी से अनुरोध करना चाहता हूं कि यूपी में भी एक सरकार थी जो राम भक्तों पर गोली चलवाती थी उसका क्या हश्र हुआ देखा? अब बंगाल में टीएमसी की बारी है। उन्होंने कहा कि जब हम मिलते हैं तो राम राम, काम होता है तो राम नाम, अंतिम यात्रा में भी राम नाम सत्य होता है। राम के बगैर भारत में कोई काम नहीं होता। बीजेपी राम के बगैर कोई काम नहीं करती है।
--
ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं
यूपी सीएम ने कहा कि ईद और दुर्गा पूजा मोहर्रम एक साथ पड़ा तो मोहर्रम के जुलूस को अनुमति दी और ममता बनर्जी ने दुर्गा पूजा रोक दी। यूपी में हमने साफ कहा कि दुर्गा पूजा के समय दुर्गा पूजा जरूर होगी। एक भी जगह पंडाल बैन नहीं किया गया। शांति से दुर्गापूजा हुई। सरकारें जो लोगों की रक्षा करने में विफल रहती हैं, वे अपराध और हिंसा से समझौता करती हैं। वह सरकार माताओं और बहनों की रक्षा नहीं कर सकती। उस सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned