scriptवृद्धा हत्याकांड: बेटी और दामाद गिरफ्तार | Daughter and son-in-law arrested | Patrika News
कोलकाता

वृद्धा हत्याकांड: बेटी और दामाद गिरफ्तार

दक्षिण कोलकाता के पर्णश्री थाना क्षेत्र के फकीरपाड़ा निवासी वृद्ध शिप्रा भट्टाचार्य की हत्या के मामले में पुलिस ने उनकी बेटी काबेरी भट्टाचार्य और दामा

कोलकाताAug 28, 2017 / 11:08 pm

शंकर शर्मा

arrest

arrest

कोलकाता. दक्षिण कोलकाता के पर्णश्री थाना क्षेत्र के फकीरपाड़ा निवासी वृद्ध शिप्रा भट्टाचार्य की हत्या के मामले में पुलिस ने उनकी बेटी काबेरी भट्टाचार्य और दामाद अनुपम भट्टाचार्य को गिरफ्तार कर लिया।


दोनों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में शिप्रा की गला घोंटकर हत्या की पुष्टि हुई है। साथ ही घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट की लिखावट भी शिप्रा की लिखावट से मेल नहीं खा रहा है। पुलिस के अनुसार सुसाइड नोट किसी और ने लिखा है। लिखावट किसकी है अभी तक पता नहीं चल पाया है। जांच जारी है।

हत्या को आत्महत्या करार देने की कोशिश
प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस का अनुमान है कि हत्या की वारदात को आत्महत्या का शक्ल देने के लिए काबेरी और अनुपम ने सुसाइड नोट लिखा था। शिप्रा का शव शनिवार का शव उसके घर से मिला था। नाक और मुंह से खून निकले हुए थे।


संबंध नहीं थे अच्छे
पड़ोसियों से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि काबेरी और अनुपम के शिप्रा से संबंध अच्छे नहीं थे। संपत्ति को लेकर शिप्रा के साथ अक्सर दोनों का झगड़ा होता था।

सम्पत्ति को लेकर दीदी की हत्या, गिरफ्तार भाई
बर्दवान. पूर्व बर्दवान के कालना में एक भाई ने सम्पत्ति के लिए अपनी दीदी की हत्या कर दी है। इस आरोप में आरोपी भाई विकास दास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो दिन पहले शान्ति दास की मौत हो गई थी। भाई विकास ने इसे आत्महत्या करार देते हुए पुलिस को बताया कि उसकी दीदी ने आत्महत्या की है। प्राथमिक जांच के दौरान शान्ति के शरीर पर जले होने के निशान मिले हैं। घरवालों ने आरोप लगाया है कि भाई ने उसे जलाकर या फिर एसिड से उसकी हत्या की है। पुलिस ने भाई को गिरफ्तार करके जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

दो नाबालिग गिरफ्तार
कोलकाता. उत्तर २४ परगना जिले के जगदल इलाके से पुलिस ने शनिवार शाम दो नाबालिग बच्चों को आग्रेयास्त्र और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। दोनों नौवीं कक्षा के छात्र हैं। इनके पास से एक आग्रेयास्त्र और एक कारतूस बरामद किया गया। रविवार को दोनों को विधाननगर जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस के अनुसार प्राथमिक पूछताछ में दोनों ने बताया कि आग्रेयास्त्र और कारतूस उन्हें सडक़ के किनारे मिला था। जांच जारी है।

Home / Kolkata / वृद्धा हत्याकांड: बेटी और दामाद गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो