scriptवृद्ध सास को मारने पीटने के आरोप में बहू गिरफ्तार | daughter-in-law arrested for torturing old mother-in-law | Patrika News
कोलकाता

वृद्ध सास को मारने पीटने के आरोप में बहू गिरफ्तार

पड़ोसियों का कहना है कि वह लम्बे समय से अपनी सास पर अत्याचार कर रही थी। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर वह उसे मारती-पीटती थी।

कोलकाताMay 30, 2018 / 09:28 pm

Ashutosh Kumar Singh

kolkata west bengal

वृद्ध सास को मारने पीटने के आरोप में बहू गिरफ्तार

-पोड़सी ने वीडियो सोशल नेटवर्र्किं ग साइट पर किया वायरल

-पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए दर्ज किया मामला

कोलकाता

दक्षिण कोलकाता के बांसद्रोणी थाने की पुलिस ने वृद्ध सास को मारने-पीटने के आरोप में उसकी बहू को गिरफ्तार किया है। उसका नाम सपना पाल है। उससे पूछताछ की जा रही है। जांच में पता चला है कि सपना लम्बे समय से अपनी सास पर अत्याचार कर रही थी।

यूं हुआ खुलासा

मंगलवार को सपना महज फूल तोडऩे को लेकर अपनी सास को बेहरमी से मारपीट रही थी, तभी पड़ोस के एक एक व्यक्ति ने मोबाइल से वीडियो बना लिया और उसे सोशल नेटवर्र्किं ग साइट पर वायरल कर दिया। वीडियो कोलकाता पुलिस की साइट पर पहुंच गया। वीडियो देख पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

यह है वीडियो में

वीडियो में यह देखा जा रहा है कि सपना अपनी सास को थप्पड़ मार रही है। कभी उसका गला दबा रही है, तो कभी उसका बाल पकड़ कर घसीट रही है।

क्या कहना है पड़ोसियों का

सपना के पड़ोसियों का कहना है कि वह लम्बे समय से अपनी सास पर अत्याचार कर रही थी। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर वह उसे मारती-पीटती थी।
———————————————————————–

महानगर से 4 चोर गिरफ्तार

-पोस्ता व केएलसी इलाके में की थी चोरियां
-एक लाख रुपये बरामद

-सीसीटीवी से मिला सुराग
कोलकाता

महानगर के दो अलग-अलग इलाकों में चोरी की घटना को अंजान देने वाले एक गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि इस गिरोह ने पोस्ता स्थित एक दुकान से ३.५० लाख व कोलकाता लेदर कम्प्लेक्स इलाके के एक घर से 1:20 लाख रुपये की चोरी की थी। आरोपियों के नाम जॉन विश्वास (42, नदिया), शनि नट (25, उत्तर 24 परगना), सैमुल सिंह (32) व शंकर कुंडू (36 ,नैहट्टी) है। प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि 16 मई को केएलसी इलाके के एक घर से 1 लाख 20 हजार रुपये की चोरी की थी। इसके बाद 20 मई को पोस्ता इलाके की एक दुकान से ३ लाख 50 हजार रुपये नकदी की चोरी हुई थी। जांच में पाया गया कि इन दोनों घटनाओं में कई समानताएं हैं। पुलिस ने दोनों इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। जांच में पाया गया कि एक ही गिरोह ने दोनों इलाकों में चोरी को अंजाम दिया है। मंगलवार देर रात को पुलिस ने 4 चोरों को गिरफ्तार किया । इनके पास से १ लाख रुपया नकद मिले हंै।

Home / Kolkata / वृद्ध सास को मारने पीटने के आरोप में बहू गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो