scriptबेटी ने मां को धमकाकर संपत्ति अपने नाम कराई | Daughter threatened mother and gave property to her name | Patrika News
कोलकाता

बेटी ने मां को धमकाकर संपत्ति अपने नाम कराई

दक्षिण 24 परगना जिले के नरेंद्रपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर इलाके में बेटी पर मां से धोखाधड़ी कर अपने भाइयों को घर से बाहर निकालने के प्रयास का मामला सामने आया है। पीडि़त महिला का नाम भानुमती कर्मकार(38) है।

कोलकाताFeb 25, 2019 / 03:02 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

बेटी ने मां को धमकाकर संपत्ति अपने नाम कराई

– मां और भाइयों को घर छोडऩे की दी धमकी

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के नरेंद्रपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर इलाके में बेटी पर मां से धोखाधड़ी कर अपने भाइयों को घर से बाहर निकालने के प्रयास का मामला सामने आया है। पीडि़त महिला का नाम भानुमती कर्मकार(38) है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार पति की मौत के बाद भानुमति अपने मंझले और छोटे बेटे के साथ 2 कट्ठे जमीन पर बने घर में रहा करती थी। उनकी बेटी उनकी पूरी संपत्ति अपने नाम कराना चाहती थी। पीडि़ता ने बताया कि उम्र हो जाने की वजह से उन्हें कम दिखाई देने लगा था। एक सप्ताह पहले उनकी बेटी हासी कर्मकार मायके आई और डॉक्टर को दिखाने का हवाला देकर उन्हें अपने साथ ले गई। आरोप है कि हासी ने अपने ससुराल ले जाकर अपनी मां को मानसिक रूप से प्रताडि़त किया और धोखे से संपत्ति के कागजातों पर हस्ताक्षर करा लिए। साथ ही मां से घर की सारी चाभियां भी हथिया लीं। इसके बाद वह उन्हें लेकर शुक्रवार की शाम अपने भाइयों के पास पहुंची और कागजात दिखाते हुए उन्हें घर छोडऩे का निर्देश दिया। बेटी की धोखाधड़ी से आहत वृद्धा ने शनिवार को अपने बेटों के साथ थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है।

Home / Kolkata / बेटी ने मां को धमकाकर संपत्ति अपने नाम कराई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो