पहाड़ को किया जा रहा अशांत - दिलीप घोष

Shankar Sharma

Publish: Oct, 13 2017 12:09:16 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
पहाड़ को किया जा रहा अशांत - दिलीप घोष

राज्य सरकार बागी नेता विनय तमांग को खरीद कर पहाड़ में अशांति फैला रही है

हुगली. राज्य सरकार बागी नेता विनय तमांग को खरीद कर पहाड़ में अशांति फैला रही है। गुरुवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने यह दावा करते हुए कहा कि पहाड़ पर भाजपा कर्मी ही नहीं, आम लोग भी जाएंगे। वे हरिपाल थाना इलाके के मालिया स्थित काशी विश्वनाथ सेवा समिति के सभागार में भाजपा कर्मी सम्मेलन में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि अभी तो एक मुकुल राय पार्टी से निकले हैं कई ऐसे और नेता हैं जो तृणमूल से बाहर निकल सकते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा में आने से पार्टी मजबूत होगी। लेकिन पहले वे पार्टी उन्हें पार्टी में शामिल तो करे तो सबकुछ साफ होगा।

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की शुरुआत जिस सिंगूर से हुई थी उसी सिंगूर के लोग सबसे अधिक असहाय हैं। इससे दुर्भाग्यपूर्ण क्या हो सकता है। घोष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आम जनता के हित में काम करने का आह्वान किया और कहा कि आम जनता किसी मुसीबत में हो तो मदद का हाथ बढ़ा दे।

३० को जनता के समक्ष आएंगे गुरुंग
अनलॉफुल एक्टिविटी प्रिवेंशन एक्ट (यूएपीए) के तहत देशद्रोह का आरोप लगने के बाद से फरार गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (गोजमुमो) प्रमुख विमल गुरुंग ने ३० अक्टूबर को जनता के सामने आने की घोषणा की है।


अज्ञात वास से एक वीडियो टेप जारी कर गुरुंग ने कहा कि पहाड़ की जनता चाहती है कि वे सबके सामने आएं तो वे इस महीने की ३० तारीख को वे जनता के सामने आएंगे। अगर मरना होगा तो वे जनता के सामने ही मरेंगे। इस दिन उन्होंने लोगों से डुआर्स और तराई में सडक़ पर उतरने का आह्वान किया है। उल्लेखनीय है कि पहाड़ पर बम विस्फोट में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए राज्य सरकार ने गुरुंग के साथ ही गोजमुमो के महासचिव रोशन गिरि सहित पार्टी अन्य नेताओं पर यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया है। दूसरी ओर पश्चिम बंगाल पुलिस की सीआईडी गुरुंग और गिरि सहित पार्टी के अन्य आरोपी नेताओं को गिरफ्तार करने के लिए एड़ीचोटी का पसीना एक कर रखी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned