scriptकसबा में इमारत में लगी आग | Fire in the building in Kasba | Patrika News
कोलकाता

कसबा में इमारत में लगी आग

 
-आग बुझाने के दौरान दमकलकर्मी हुआ बीमार

कोलकाताFeb 07, 2019 / 04:11 pm

Rakesh Mishra

kolkata

Fire in the building in Kasba

कसबा में इमारत में लगी आग

-आग बुझाने के दौरान दमकलकर्मी हुआ बीमार

कोलकाता . कसबा थानांतर्गत ईएमबाइपास इलाके में रूबी अस्पताल कनेक्टर के पास बुधवार सुबह एक इमारत में आग लग गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक, आग सुबह ९ बजे के करीब लगी थी। आग की सूचना पाकर ९.२० बजे ४ वाहनों के साथ दमकलवाले मौके पर पहुंचे। आग तीन मंजिली बिल्ंिडग के सेकंड फ्लोर पर लगी थी। इस इमारत में कई निजी दफ्तर हैं। इमारत से सटे पेट्रोल पंप होने की वजह से आग बढऩे की संभावना को देखते हुए दमकल कर्मियों ने कांच की खिड़की तोड़कर इमारत के अंदर प्रवेश किया। इमारत में आग से ज्यादा धुआं थी। आग बुझाते समय धुआं से एक दमकल कर्मी देवव्रत चक्रवर्ती (४५) को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। आनन-फानन में दमकलकर्मी को तत्काल स्थानीय एक अस्पताल में पहुंचा गया। कसबा ट्रैफिक कार्ड के प्रभारी नीलेश चौधरी ने कहा कि दमकल कर्मी की तबीयत फिलहाल ठीक है। इमारत के पास पेट्रोल पंंप होने से दमकलकर्मी युद्ध स्तर पर आग बुझाने में जुट गए। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
हेयर स्ट्रीट: फीडर बॉक्स में लगी आग

हेयर स्ट्रीट थाना इलाके में बुधवार सुबह ९.२० बजे के करीब ५ए,एनसी दत्ता सरणी में एक फीडर बॉक्स में आग लग गई। सूचना पाकर १ दमकल मौके पर पहुंची। शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। ९.४० बजे दमकल कर्मियों ने आग बुझा दी।
उधर भवानीपुर थाना इलाके में हरीश मुखर्जी रोड स्थित एसएसकेएम अस्पताल के पास एक लैम्प पोस्ट में आग लग गई। घटना बुधवार दोपहर २.४० बजे की है। खबर पाकर १ दमकल मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने २.५५ बजे आग बुझा दी।
-स्क्रैप शॉप में लगी आग
नादियाल थाना इलाके में डॉ एके रोड इलाके में एक स्क्रैप शॉप में आग लग गई। आग बुधवार को दोपहर २.०० बजे के करीब लगी थी। आग की खबर पाकर ३ दमकल मौके पर पहुंचे। इस घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ है। शाम ५.३० बजे तक दमकल कर्मियों ने आग को नियंत्रित कर लिया।

Home / Kolkata / कसबा में इमारत में लगी आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो