श्यामबाजार हत्या काण्ड: दूसरी शादी रचाने वास्ते मां ने घोंट दिया था बच्ची का गला

श्यामबाजार हत्या काण्ड: दूसरी शादी रचाने वास्ते मां ने घोंट दिया था बच्ची का गला

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Sep, 06 2018 09:32:50 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

- बच्ची के रहते शादी को नहीं तैयार था प्रेमी

- मां और प्रेमी गिरफ्तार, गुनाह कबूले

कोलकाता

श्यामबाजार मासूम हत्या काण्ड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। तीन साल की मासूम बच्ची जवा की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी मां मनी दास ने अपने प्रेमी सोमनाथ सरदार के साथ मिलकर की थी। जवा की मां प्रेमी के साथ शादी कर नए सिरे से जिन्दगी शुरू करना चाहती थी। इसमें जवा रोड़ा बन रही थी। फिर प्रेमी के साथ मिलकर उसने जवा की हत्या की साजिश रची। मनी ने अपने मासूम बच्ची का गला घोंट दिया था और शव को देशबंधु पार्क से सटे श्यामलाल स्ट्रीट इलाके में एक man hole में डाल दिया था। जवा का शव 31 अगस्त की रात को मिला था। जवा की मां और उसके प्रेमी सोमनाथ सरदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों पुलिस हिरासत में हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

----

यूं मिला सुराग

शुरू में संदेह जताया गया था कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की गई है, लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में इस तरह का कुछ नहीं मिला। गला दबा कर हत्या की पुष्टि हुई। फिर पुलिस ने देशबंधु पार्क के आसपास फुटपाथ पर रहने वाले लोगों से पूछताछ शुरू की। पूछताछ में पुलिस को बच्ची की मां के अवैध संबंध के बारे में पता चला। फिर पुलिस ने मां से पूछताछ शुरू की। उसके प्रेमी से पूछताछ की गई। कड़ाई से पूछताछ में दोनों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।
----

इसलिए मां ने की बेटी की हत्या

पुलिस के अनुसार जांच में पता चला है कि जवा की मां सोमनाथ के बच्चे की मां बनने वाली थी। वह बच्चे के जन्म से पहले उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन सोमनाथ जवा के जिन्दा रहते शादी करने को तैयार नहीं था। फिर मनी ने सोमनाथ के साथ मिलकर जवा की हत्या की साजिश रची थी। फिर एक दिन सूनसान जगह पर ले जाकर उसने जवा का गला घोंट दिया।

----

पुलिस को गुमराह करने के लिए दर्ज कराई रिपोर्ट

पुलिस को गुमराह करने के लिए मनी ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फिर रो-धोकर यह जाहिर कर रही थी कि उसे कुछ पता नहीं है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned