हीरोइन बनाने के नाम पर 70 हजार रुपए लिए व दुष्कर्म भी किया

हीरोइन बनाने के नाम पर 70 हजार रुपए लिए व दुष्कर्म भी किया

Vanita Jharkhandi | Publish: Sep, 06 2018 11:00:00 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

- आरोपी कैमरामैन गिरफ्तार
- लेकटाउन का मामला

 

 

कोलकाता . इच्छा थी कि फिल्मों में हीरोइन बने। इसके लिए कैमरामैन को 70 हजार रुपए भी दिए और यौन शोषण का शिकार भी हुई। इस आरोप में कैमरामैन को लेकटाउन थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम उमेश चन्द नाग है। उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया गया। जहां 4 दिनों के लिए उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

सूत्रों के अनुसार उमेश चन्द नाग गणेश फिल्म प्रोडक्शन का सक्रिय सदस्य है। पीडि़ता मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करती थी, पर उसे भी हीरोइन बनने की इच्छा थी। उमेश नई लड़कियों को हीरोइन और मॉडल के लिए ऑडिशन में बुलाता था। इसलिए पीडि़ता को लगा कि यदि उमेश से कहेगी तो उसका काम बन सकता है। पीडि़ता ने उमेश के पास अपनी इच्छा जाहिर की थी। उमेश ने उससे कहा कि यदि वह कुछ पैसे लगाए तो काम बन सकता है। ऐसे में उसके पास जितने गहने आदि थे सब बेचकर 70 हजार रुपए उसे दे दिए। आरोप है कि मंगलवार को लेकटाउन स्थित अपने कार्यालय में पीडि़ता को फोटो शूट के लिए बुलाया था। उसके बाद फोटो लेने के बहाने छोटे कपड़े पहनाकर उसके साथ बलात्कार किया। इससे नाराज होकर पीडि़ता ने अपने पैसे मांगे तो उमेश ने पैसे लौटाने से इंकार कर दिया। इसके बाद लेकटाउन थाने में उसने शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर उमेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उमेश को चार दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

प्रेमिका की फोटो जेब में रखकर की आत्महत्या

जामुडिय़ा . आसनसोल के जामुडिय़ा थाना इलाके में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की फोटो जेब में रखकर पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम प्रदीप बाउड़ी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सूत्रों के अनुसार प्रदीप अपने दोस्त के साथ बुधवार को दुर्गापुर थाना स्थित काण्डेश्वर स्थित मामा के घर आया था। गुरुवार को घर के कुछ दूरी पर एक पेड़ से उसका लटकता हुआ शव बरामद हुआ। उसके पॉकेट से उसकी प्रेमिका का फोटो भी मिला है। सूत्रों के अनुसार किसी कारण से प्रेम में दरार आने से दुखी होने के कारण आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned