सरकारी नाट्यशाला में प्रशिक्षु लड़कियों को कुप्रस्ताव

Shankar Sharma

Publish: Oct, 13 2017 12:45:17 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
सरकारी नाट्यशाला में प्रशिक्षु लड़कियों को कुप्रस्ताव

राज्य सरकार की ओर से बर्दवान में आयोजित नाट्यशाला में छात्राओं को कुप्रस्ताव देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है

कोलकाता . राज्य सरकार की ओर से बर्दवान में आयोजित नाट्यशाला में छात्राओं को कुप्रस्ताव देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी प्रशिक्षक हिमांशु राय को पद से बर्खास्त कर दिया गया है।

राज्य सचिवालय ने मामले की जांच का आदेश दिया है। सूत्रों के अनुसार मिनर्वा नाट्य संस्था की ओर से ८ अगस्त से बर्दवान में नाट्यशाला शुरू किया गया था। प्रशिक्षुओं के लिए वहीं ठहरने की व्यवस्था की गई थी। प्रशिक्षण के लिए गई छात्राओं का आरोप है कि प्रशिक्षण के दौरान रात में हिमांशु राय ने उन्हें कुप्रस्ताव दिया।


विरोध करने पर मंत्री ब्रात्य बसु से अपने संबंधों का जिक्र करते हुए काम नहीं देने की धमकी दी थी। फेसबुक पर छात्राओं ने इस घटना के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया जताई है।


नाट्यजगत में सनसनी
नाट्यजगत के लोगों ने इस घटना को शर्मनाक बताया है। गुरुवार को पुलिस ने मामले की जांच करने के लिए घटनास्थल का दौरा किया। कुछ छात्राओं से भी पूछताछ की। जांच जारी है। इस बारे में पूछने पर मंत्री ब्रात्य बसु ने बताया कि वे अन्याय का समर्थन नहीं करते और न ही करेंगे। मामले की जांच का आदेश दिया गया है। का.सं.

एगरा में संदिग्ध तरीके से महिला गायब
पूर्व मिदनापुर के एगरा की रहने वाली एक महिला की रहस्यमय ढंग से लापता होने की सूचना मिली है। मायकेवालों ने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। सूत्रों के अनुसार कृष्णा बेरा मल्लिक दुर्गा पूजा के दौरान अपने पिता के घर रामनगर गई थी, वहां से लौटते वक्त बीच रास्ते से ही उसका कोई पता नहीं चल रहा था। फोन भी स्वीच ऑफ था।

मायके वालों का कहना है कि दो साल पहले रामनगर मंगलपुर के शिवशंकर भौमिक के साथ शादी हुई थी। इसके बाद से उस पर तरह-तरह के अत्याचार हो रहे थे। इस बारे में एगरा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। थाना प्रभारी कृष्णन्दु प्रधान ने बताया कि शिकायत मिली है, उसके आधार पर दोनों ही परिवारों से पूछताछ की जा रही है।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned