scriptकिसी ने नहीं दी हत्या की धमकी- चुनाव आयुक्त | 'Have not received any threats' Top Bengal Election Officer claimed | Patrika News
कोलकाता

किसी ने नहीं दी हत्या की धमकी- चुनाव आयुक्त

जान से मारने की धमकी देने का आरोप झूठा, बेबुनियाद और मनगढ़ंत है।

कोलकाताMay 08, 2018 / 06:20 pm

MANOJ KUMAR SINGH

kolkata west bengal
राहुल सिन्हा के आरोप पर राज्य चुनाव आयुक्त ने दी सफाई
कार्रवाई करने से किया इनकार

कोलकाता
पश्चिम बंगाल राज्य चुनाव आयुक्त एके सिंह ने सत्ताधारी तृणमूल कांंग्रेस की ओर से खुद को जान से मारने की धमकी देने और फोन टेपिंग संबंधित भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा के आरोप को खारिज कर दिया। उन्होंने सिन्हा के आरोप को निराधार और मनगढ़ंत करार दिया, लेकिन उनके खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई करने से इंकार कर दिया।
भाजपा नेता राहुल सिन्हा की ओर से तृणमूल कांग्रेस पर राज्य चुनाव आयुक्त को जान से मारने की धमकी देने के का आरोप लगाने के दूसरे दिन सफाई देने के लिए सोमवार को खुद आयुक्त मीडिया के सामने आए। पंचायत चुनाव प्रकरण पर पिछले करीब सवा महीने बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप झूठा, बेबुनियाद और मनगढ़ंत है। एक राजनीतिक पार्टी ने संवाददाता सम्मेलन कर आरोप लगाया था कि तृणमूल कांग्रेस ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। लेकिन वे यह स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि उन्हें तृणमूल कांग्रेस या उसके किसी नेता विशेष ने उन्हें जान से मारने की धमकी नहीं दी हैं। उन्हें किसी भी राजनीतिक दल से जान से मारने की धमकी नहीं मिली है।
इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार की ओर से अपना मोबाईल फोन और लैण्ड लाईन फोन टेप करने और उनके और विपक्षी दलों के वार्तालाप की रिकॉर्डिंग के आरोप को भी सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके फोन टेपिंग का आरोप झूठा है।
उन्होंने भाजपा नेता सिन्हा पर किसी तरह की कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को अपने जुबान पर लगाम नहीं रहता है और वे कुछ भी बोल जाते हैं। अभी तक उन्होंने आरोप लगाने वाले पर कार्रवाई करने का फैसला नहीं किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो