scriptपांडुआ का युवक फंसा मलेशिया में, वापसी के लिए लगाई गुहार | hoogly pandua sanjay in malesia return shortly | Patrika News
कोलकाता

पांडुआ का युवक फंसा मलेशिया में, वापसी के लिए लगाई गुहार

पांडुआ का युवक फंसा मलेशिया में, वापसी के लिए लगाई गुहार
विसर्जन के दौरान डूबे युवक का शव मिला

कोलकाताNov 11, 2018 / 11:29 pm

Nirmal Mishra

kolkata

पांडुआ का युवक फंसा मलेशिया में, वापसी के लिए लगाई गुहार

पांडुआ का युवक फंसा मलेशिया में, वापसी के लिए लगाई गुहार

हुगली
मलेशिया में फंसा युवक संजय मल्लिक ने सामाजिक संस्था से हस्तक्षेप कर घर वापसी की गुहार लगाई है। गत 9 सितम्बर को हुगली जिले के पाण्डुआ के बेडवा गांव का रहने वाला संजय मल्लिक अधिक रुपए कमाने के लालच में मलेशिया गया था। उसके साथ कुल 25 युवक गए थे। मलेशिया एयरपोर्ट पर पहुंचे। जहां उसका पासपोर्ट छीन कर एक जगह कैद कर दिया गया। उनको दिन रात काम कराया जा रहा है। यहां तक कि पचास हजार रुपए प्रति माह वेतन देने का आश्वासन दिया गया, लेकिन ऐसा वेतन नहीं दिया गया। यहां तक कि पासपोर्ट को छीन कर उसको कैद कर रखा गया है। ऐसे में उन लोगों ने किसी तरह से इस पूरी घटना की जानकारी मोबाइल के माध्यम से वीडियो बनाकर अपने घर भेजा है। उस वीडियो में उन लोगों ने सरकार से गुहार लगाई है कि उन्हें बचाया जाए वरना उन्हें ये लोग मार देंगे। उनको कैद करके रखा जा रहा है। खाने के लिए भी नहीं दिया जा रहा है। इस वीडियो के आने के बाद परिजनों ने उक्त संस्था से संपर्क किया था। उक्त संस्था ने अपना पाला झाड़ लिया है। उनका कहना है कि उन्हें घर वापस बुलाना है तो रुपए देना होगा। संजय के परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि 90 हजार रुपए देकर उसे मलेशिया उन लोगों ने भेजा अब पैसे कहां से लाए। उसके परिवार के लोगों का कहना है कि एक समाजसेवी संस्था ने इस वीडियो के माध्यम से पश्चिम बंगाल सरकार, मानव तस्करी रोकने वाली टीम के अधिकारियों से भेंट की है। केन्द्र सरकार के विदेश मंत्रालय से भी संपर्क साधा गया है।
विसर्जन के दौरान डूबे युवक का शव मिला

कोलकाता
कालीपूजा के विसर्जन के दौरान ग्वालियर घाट पर गंगा नदी में डूबे युवक सुरजीत दास (27) का शव रविवार की दोपहर बाजेकदमतल्ला घाट से निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएसकेएम अस्पताल में भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि वह कोलकाता के क्रिस्टोफर रोड का निवासी था। बताया जाता है कि ९ नवम्बर को कालीपूजा के विसर्जन के दौरान ग्वालियर घाट पर गंगा में डूब गया था। उसके बाद से रिवर ट्रैफिक पुलिस व उसके परिजन उसके शव की तलाश कर रहे। दो दिनों की तलाश के बाद रविवार की दोपहर उसका शव बाजे कदमतल्ला घाट से मिला।

Home / Kolkata / पांडुआ का युवक फंसा मलेशिया में, वापसी के लिए लगाई गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो