scriptWest Bengal: बीरभूम से फिर बम व विस्फोटकों का जखीरा बरामद, 440 जने गिरफ्तार | Huge explosive sized in West Bengal | Patrika News
कोलकाता

West Bengal: बीरभूम से फिर बम व विस्फोटकों का जखीरा बरामद, 440 जने गिरफ्तार

268 बम, 180 किलो अमोनियम नाइट्रेट, 630 डेटोनेटर और 125 जिलेटिन की छड़ें, 6 आग्रेयास्त्र, 7 कारतूस जब्त

कोलकाताJul 15, 2019 / 09:44 pm

Ashutosh Kumar Singh

Kolkata West bengal

West Bengal: बीरभूम से फिर बम व विस्फोटकों का जखीरा बरामद, 440 जने गिरफ्तार

कोलकाता

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले से पुलिस ने फिर बड़े पैमाने पर हथियार व विस्फोटकों का जखीरा जब्त किया। रविवार रात पुलिस की ओर से लोकपुर, पारूई, सदाईपुर, कांकड़तल्ला, रामपुरहाट और माड़बाज़ार थाना क्षेत्र में चलाए गए अभियान में 268 बम और 180 किलोग्राम अमोनियम नाइट्रेट, 630 डेटोनेटर और 125 जिलेटिन की छड़ें बरामद की गईं। सदाईपुर, खिरसोले, दुबराजपुर, नलहटी, मुरारई और माडग़्राम थाना क्षेत्रों से छह देसी हथियार और 7 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। जिला-व्यापी अभियान के दौरान अलग-अलग मामलों में 440 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।
इससे पहले मंगलवार की रात पुलिस ने रामपुरहाट थाना क्षेत्र के बडज़ोला गांव में एक छोटी नहर पर बने ब्रिज के नीचे से 11 हजार 900 किलो अमोनियम नाइट्रेट और 80 हजार डेटोनेटर बरामद किया गया था। उक्त विस्फोटक के पीछे जेएमबी के आतंकियों के हाथ होने का संदेह जताया गया था।

Home / Kolkata / West Bengal: बीरभूम से फिर बम व विस्फोटकों का जखीरा बरामद, 440 जने गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो