scriptपारिवारिक कलह के कारण पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या | husband killed own wife due to the addiction of alcohol. | Patrika News
कोलकाता

पारिवारिक कलह के कारण पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या

सिलीगुड़ी के जाबरीभीटा इलाके में एक व्यक्ति ने पारिवारिक कलह के कारण अपनी पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतका का नाम सम्पा दास(36) और आरोपी का नाम सुमन दास(42) है।

कोलकाताDec 25, 2018 / 09:07 pm

Jyoti Dubey

 Kolkata, West Bengal, India

पारिवारिक कलह के कारण पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या

– पति के शराब पीने की आदत से था ऐतराज

कोलकाता. एक ओर जहां पूरे राज्य में क्रिसमस की धूम है। लोग अपने रिश्तेदारों और परिचितों के साथ खुशियां मना रहे हैं। वहीं सिलीगुड़ी के जाबरीभीटा इलाके में एक व्यक्ति ने पारिवारिक कलह के कारण अपनी पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतका का नाम सम्पा दास(36) और आरोपी का नाम सुमन दास(42) है। घटना की वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार परिवार में आर्थिक अभाव रहने के कारण पति-पत्नी के बीच आए दिन कलह होती थी। सुमन की शराब पीने के लत से भी सम्पा परेशान रहती थी। मंगलवार की सुबह भी दास दम्पती के घर से झगड़े की आवाज आ रही थी। दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे थे। उनके अनुसार इसी बीच अचानक उनके घर से सम्पा के चीखने की आवाज सुनाई दी। वे लोग उसकी आवाज सुनते ही उसके घर में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बरामदे पर सम्पा रक्तरंजित हालत में पड़ी हुई है और सुमन हाथ में धारदार हथियार लिए खड़ा है। स्थानीय लोगों में से कुछ लोगों ने तो तत्परता के साथ सम्पा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं कुछ लोगों ने सुमन को पकडक़र उसकी सामूहिक पिटाई की। उसके बाद उसे पुलिस के हाथों सौंप दिया। वहीं दूसरी ओर ङ्क्षजदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही सम्पा की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी से पूछताछ कर घटना की जांच की जा रही है।

Home / Kolkata / पारिवारिक कलह के कारण पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो