अवैध संबंध का विरोध करने पर पति की हत्या

अवैध संबंध का विरोध करने पर पति की हत्या

Renu Singh | Publish: Aug, 13 2019 03:10:03 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

extra marital affair - उ 24 परगना के निमता की घटना, पत्नी गिरफ्तार

 

 

कोलकाता

उत्तर 24 परगना के निमता में अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी के पति की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक का नाम संजीवन मंडल (38) बताया जा रहा है। स्थानीय सूत्रों ने बताया कि शनिवार की शाम को संजीवन का रक्तरंजित शव घर के पीछे पाया गया। पुलिस ने मौके का मुआयना किया तो खून के धब्बे उनके घर से लेकर जहां पर शव मिला था वहां तक पाए गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की व मृतक की पत्नी अनीता से पूछताछ की। पहले तो उसने पुलिस को बरगलाने का प्रयास किया बाद में उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

योजना के साथ की गई हत्या
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हत्या योजनाबद्ध तरीके से की गई। मृतक बढ़ई था। पति पत्नी के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इसका पता पति को लगा तो बात और बिगड़ गई। शनिवार को अनबन बढऩे पर पत्नी ने योजनाबद्ध तरीके से पहले तो फंदा लगाकर उसकी जान ली। बाद में धारदार हथियार से वार कर दिया। उसके बाद उसकी लाश को घर के पीछे झाडिय़ों में फेंक दिया। किसी को शक न हो इसके बाद खुद ही बाहर जाने का नाटक रचा । जब बाद बाहर से आकर चीख पुकार मचाने लगी।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned