scriptमैंने अपना वक्तव्य तैयार कर लिया था – अमिताभ बच्चन | I had prepared my statement - Amitabh Bachchan | Patrika News
कोलकाता

मैंने अपना वक्तव्य तैयार कर लिया था – अमिताभ बच्चन

25वां कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव

कोलकाताNov 11, 2019 / 06:01 pm

Renu Singh

kolkata west bengal

मैंने अपना वक्तव्य तैयार कर लिया था – अमिताभ बच्चन,मैंने अपना वक्तव्य तैयार कर लिया था – अमिताभ बच्चन

कोलकाता
‘आई हैड माई स्पीच रेडी एंड प्रीपेयर्ड’ 25वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव के उद्घाटन समारोह में नहीं आने को लेकर शनिवार सुबह फेसबुक पर अमिताभ बच्चन ने पछतावा जताते हुए यह पोस्ट किया। अमिताभ बच्चन ने उद्घाटन समारोह को याद करते हुए खेद व्यक्त किया जिसके वे पिछले छह साल से हिस्सा थे। लेकिन अस्वस्थता के कारण समारोह में अनुपस्थित रहे। बिग बी ने कहा कि उनका भाषण तैयार था। सारी तैयारी करने के बाद मुझे कोलकाता में होना था, पर अंतिम समय में डॉक्टरों की सलाह के मद्देनजर बिस्तर तक ही सीमित रहना पड़ा। इस पर मुझे पछतावा हो रहा है, लेकिन पिछले छह वर्षों से मैंने इसमें भाग लिया है और भाषण दिया है। मेरे भाषण को पश्चिम बंगाल सरकार ने सराहा है और इस किताब में भी प्रकाशित किया है। इस तैयार भाषण को भी पश्चिम बंगाल सरकार को भेजूंगा। शुक्रवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उद्घाटन समारोह में कहा था कि अमितजी हर बार यहां आते हैं। लेकिन कल रात से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और डॉक्टरों ने उन्हें यात्रा नहीं करने की सलाह दी थी।
शारीरिक अस्वस्थता के कारण नहीं आए जमाई बाबू अमिताभ बच्चन

25 वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव के उद्घाटन समारोह में शुक्रवार को समहारोह के मुख्य अतिथि अमिताभ बच्चन शारीरिक अस्वस्थता के कारण नहीं आ पाए। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अमिताभ बच्चन बीमार हैं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने शुक्रवार को सुबह फोनकर उनको बताया कि शारीरिक अस्वस्थता के कारण वे फिल्म समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे। मालूम हो कि गत अक्टूबर को पता चला था कि अमिताभ 3 दिन पहले ही अस्पताल से लौटे थे। अमिताभ बच्चन को 2002 में एक दुर्घटना में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब वे हेपेटाइटिस बी से संक्रमित थे। बिग बी को रक्तदान करने वालों में से एक को हेपेटाइटिस बी था। वहां से यह बीमारी बिग बी के शरीर में प्रवेश कर हई है। फिर यकृत के सिरोसिस के कारण लीवर का केवल 20 फीसदी कार्य करने में सक्षम होता है। इसलिए भले ही बिग बी सामान्य जीवन जी रहे हों, यह अनुमान लगाया जा सकता है कि कितनी समस्याएं हो सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो