scriptWest Bengal: सत्ता में आए तो यूपी की तर्ज पर एनकाउंटर: भाजपा नेता | If you come to power, encounter on the lines of UP: BJP Leader | Patrika News
कोलकाता

West Bengal: सत्ता में आए तो यूपी की तर्ज पर एनकाउंटर: भाजपा नेता

– भाजपा नेता राजू बनर्जी ने कटमनी लेने वालों के इनकाउंटर करने की बात कही- तृणमूल नेताओं ने विवादित बयान की निंदा की

कोलकाताJun 24, 2019 / 10:40 pm

Ashutosh Kumar Singh

kolkata West Bengal

West Bengal: सत्ता में आए तो यूपी की तर्ज पर एनकाउंटर: भाजपा नेता

कोलकाता

BJP Leader सायंतन बसु ने उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट में सोमवार को विवादित बयान देते हुए कहा कि भाजपा जब बंगाल में सत्ता में आएगी तो यूपी (उत्तर प्रदेश) मॉडल की तर्ज पर अपराधियों का एनकाउंटर होगा। अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा। दूसरी तरफ पार्टी नेता राजू बनर्जी ने बांकुड़ा जिले में सफाई दी कि कटमनी लेने वालों का एनकाउंटर करने की बात कहीं। पार्टी की ओर से कानून तोड़ो अभियान के दौरान भाजपा नेताओं के उक्त बयान की तृणमूल कांग्रेस की ओर से कड़ी निंदा की गई है।
तृणमूल नेता व कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने कहा कि भाजपा खून की राजनीति करने वाली पार्टी है। गुजरात और उत्तर प्रदेश की तरह बंगाल में खून की राजनीति करने की कोशिश में है। बंगाल की जनता इनके बारे में अच्छी तरह से जानती है। जनता उन्हें मौका नहीं देगी।
पार्टी नेता ज्योतिप्रिय मल्लिक ने सायंतन बसु को पागल करार देते हुए कहा कि पागल लोगों के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जाती। बशीरहाट क्षेत्र में 3 लाख से अधिक वोट से हारने वाला इस तरह की बात कर रहा है। खुद बड़ा नेता समझ रहा है। सायंतन बसु की पंचायत चुनाव जीतने की भी औकात नहीं है।
तृणमूल नेता तापस राय ने कहा कि भाजपा लोगों को जान से मारने की बात करती है। हम बंगाल को गुजरात और उत्तर प्रदेश नहीं बनने देंगे।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान बसु ने बूथ दखल करने की कोशिश करने वालों को केन्द्रीय बल के जवानों से एनकाउंटर कराने की बात कही थी।

Home / Kolkata / West Bengal: सत्ता में आए तो यूपी की तर्ज पर एनकाउंटर: भाजपा नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो