अवैध पार्किंग हटाने गई पुलिस पर तिलजला में हमला

अवैध पार्किंग हटाने गई पुलिस पर तिलजला में हमला

Vanita Jharkhandi | Publish: Sep, 04 2018 07:02:15 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

- अतरिक्त पुलिस बल बुलाकर की गई स्थिति नियंत्रित
- नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी

कोलकाता . तिलजला थाना इलाके में अवैध पार्किंग को लेकर पुलिस के साथ धक्का-मुक्की व हमला करने की घटना घटी है। घटना सोमवार सुबह की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तिलजला में अवैध पार्किंग की शिकायत पुलिस को कई दिनों से मिल रही थी। सड़क किनारे वाहनों के घंटो खड़े रहने से सड़क पर जाम लग जाता था। सोमवार सुबह करीब 10 बजे ट्राफिक प्रभारी बाबर अली के नेतृत्व में एक वैन पुलिस तिलजला पहुंची। अवैध पार्किंग जोन में कई मोटरसाइकिलें व स्कूटी खड़े थे। पुलिस इन वाहनों को थाने ले जाने लगी। यह देख वाहन मालिकों ने इसका विरोध किया। विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साए लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। मामला बढ़ते देख अतरिक्त पुलिस बल बुलाकर स्थिति नियंत्रित की गई। पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि युवकों के एक झुंड ने पुलिस पर हमला किया है। इस घटना में किसी पुलिस कर्मी के जख्मी होने की कोई सूचना नहीं है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस पर हमला करने वाले लोग बाहरी थे। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर पुलिस कर्मियों को बचाया है। नहीं तो बड़ी घटना घट सकती थी। आरोप है कि बीते १५ अगस्त को स्थानीय पार्षद के साथ विरोधी गुट के लोगों के साथ अवैध पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। हमला करने वाले लोग विरोधी गुट के ही हैं। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

 

दत्ताबाद में मच्छररोधी अभियान जारी

साल्टलेक

विधाननगर नगरपालिका की ओर से दत्ताबाद 39 नम्बर वार्ड में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। डेंगू के मच्छरों के आतंक से लोगों को मुक्त करने के लिए लगातार मच्छरों को मारने वाले स्प्रे, तेल आदि का छिड़़काव किया जा रहा है। लोगों को जागरूक किया जा रहा है। मालूम हो कि हाल ही में 10 साल के बच्चे की मौत डेंगू से होने के बाद से ही इलाके में सफाई अभियान से लेकर मच्छरों को मारने का कदम उठाया जा रहा है। सोमवार को भी निगम की ओर से अधिकारियों ने इस स्थान का दौरा किया तथा सभी आवश्यक कदम उठाते नजर आए। लोगों से भी बार-बार कहा जा रहा है कि पानी का जमाव न होने दें। मच्छरदानी लगा कर सोएं। साफ -सफाई पर भी ध्यान देने की बात कही जा रही है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned