scriptबंगाल में जय श्री राम पर घमासान जारी… | In Bengal, Jai Shri Ram continues to boast .. | Patrika News
कोलकाता

बंगाल में जय श्री राम पर घमासान जारी…

– बंगाल में चुनाव के दौरान जय श्री राम को लेकर शुरू हुई सियासत की जंग अब भी जारी है। राज्य के विभिन्न जिलों में इसे लेकर कई हिंसात्मक घटनाएं भी आए दिन घट रही हैं। कहीं राम का नाम न लेने पर हंगामा हो रहा है तो कहीं राम का नाम लेने पर हमले किए जा रहे हैं।

कोलकाताJun 09, 2019 / 05:14 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

बंगाल में जय श्री राम पर घमासान जारी…

कोलकाता. चुनाव के दौरान जय श्री राम को लेकर शुरू हुई सियासत की जंग अब भी जारी है। राज्य के विभिन्न जिलों में इसे लेकर कई हिंसात्मक घटनाएं भी आए दिन घट रही हैं। कहीं राम का नाम न लेने पर हंगामा हो रहा है तो कहीं राम का नाम लेने पर हमले किए जा रहे हैं।

गुरुवार को ऐसी ही दो घटनाएं दक्षिण 24 परगना जिले के 2 अलग-अलग इलाकों से सामने आई है। एक ओर जहां जिले के नरेंद्रपुर थाना इलाके में तृणमूल समर्थक के जय श्री राम न कहने पर उसे और उसकी पत्नी के साथ मारपीट का आरोप भाजपा समर्थकों पर लगाया गया है।

वहीं बासंती थाना इलाके में एक दम्पती के साथ जय श्री राम का नारा लगाने पर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। दम्पती ने हमले का आरोप स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों पर लगाया है। दोनों ही मामलों को लेकर स्थानीय थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

———————————-

– ऑनलाइन खरीददारी की आड़ में ठगी, 11 गिरफ्तार

कोलकाता. ऑनलाइन खरीददारी पर उपहार देने का प्रलोभन देकर लोगों से ठगी करने के आरोप में विधाननगर साइबर क्राइम थाने की पुलिस ने 7 महिला सहित 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। विभिन्न इलाकों के पीडि़तों की शिकायत के आधार पर जांच में जुटी पुलिस ने न्यूटाऊन के एक्शन एरिया स्थित एक बहुमंजिली इमारत में अभियान चलाकर उन्हें दबोचा। इनके पास से पुलिस ने कई लैपटॉप, मोबाइल फोन, नकद रुपए, पास बुक और कई इलेक्ट्रानिक्स के सामान जब्त किए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ये लोग ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले खरीददारों को अपना शिकार बनाते थे। खरीददारों को उपहार मिलने की जानकारी देकर वे कुछ रुपयों की मांग करते। रुपयों का ट्रांजेक्शन होते ही उक्त मोबाइल फोन बंद कर देते थे। लगातार कई बार इस तरह की ठगी का शिकार होने पर कई लोगों ने अपनी शिकायत थाने में की। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

 

Home / Kolkata / बंगाल में जय श्री राम पर घमासान जारी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो