scriptशाहरुख खान क्या बाहरी नहीं: दिलीप घोष | Is Shahrukh Khan not an outsider: Dilip Ghosh | Patrika News
कोलकाता

शाहरुख खान क्या बाहरी नहीं: दिलीप घोष

घोष ने अभिनेता शाहरुख खान को बंगाल का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर उठाया सवाल

कोलकाताNov 24, 2020 / 06:44 pm

Rajendra Vyas

शाहरुख खान क्या बाहरी नहीं: दिलीप घोष

शाहरुख खान क्या बाहरी नहीं: दिलीप घोष

कोलकाता . पश्चिम बंगाल में ‘बाहरी’ का मुद्दा गरमाता जा रहा है। बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सवाल उठाया है। उन्होंने पूछा कि ऐसा करते समय क्या ममता को ‘बाहरी’ का ख्याल नहीं आया? दिवंगत बांग्ला फिल्म अभिनेता सौमित्र चटर्जी के निधन पर आंसू बहाने वाली ममता को उस वक्त उनकी याद क्यों नहीं आई थी?
घोष ने कहा कि पूरे भारत में बंगाली समुदाय के लोग वास करते हैं। उन्हें कोई बाहरी नहीं कहता और बंगाल में भी किसी को बाहरी कहने की संस्कृति नहीं है। हमारे देश का संविधान भी किसी को बाहरी नहीं कहता।
बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने कहा सबको पता है कि कौन किसे दबाकर रखना चाहता है। ममता के खिलाफ बोलने वालों को पुलिस उठाकर ले जाती है।
बंगाल में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। ममता देश में कहीं भी सभा कर सकती हैं। उन्हें रोकने वाला कोई नहीं है, लेकिन बंगाल में विरोधी दलों को सभा करने नहीं दी जाती। घोष ने कहा कि जो लोग बंगाल को गुजरात जैसा बनाने का विरोध कर रहे हैं, वे पहले अगले साल बंगाल में होने वाला विधानसभा चुनाव जीतकर दिखाएं। राज्य के शहरी विकास मंत्री व कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम पर परोक्ष तौर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे पिछले दरवाजे से कोलकाता के मेयर बने थे। पहले जीतकर दिखाएं, उसके बाद बड़ी-बड़ी बातें करें।

Home / Kolkata / शाहरुख खान क्या बाहरी नहीं: दिलीप घोष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो