scriptWest Bengal: ‘जय श्री राम’ नहीं बोलने पर मदरसा शिक्षक को चलती टे्रन से फेंका | 'Jai Shri Ram' does not speak, madrasa teacher thrown from train | Patrika News
कोलकाता

West Bengal: ‘जय श्री राम’ नहीं बोलने पर मदरसा शिक्षक को चलती टे्रन से फेंका

26 साल के मदरसा शिक्षक ने दावा किया है कि उसे एक समूह ने जय श्री राम ना कहने पर मारा-पीटा और चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। घटना के संबंध में बालीगंज जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई है। जीआरपी अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

कोलकाताJun 25, 2019 / 10:23 pm

Ashutosh Kumar Singh

kolkata West Bengal

West Bengal: ‘जय श्री राम’ नहीं बोलने पर मदरसा शिक्षक को चलती टे्रन से फेंका

कोलकाता

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में ‘जय श्री राम’ (Jai Shree Ram) नहीं बोलने को लेकर एक मदरसा शिक्षक को कथित रूप से मारने पीटने तथा धक्का देकर चलती ट्रेन से फेंकने का मामला सामने आया है। 26 साल के मदरसा शिक्षक ने दावा किया है कि उसे एक समूह ने जय श्री राम ना कहने पर मारा-पीटा और चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। मोहम्मद शाहरुख हलदर नाम शिक्षक के अनुसार यह घटना गुरुवार की है। वह दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग से हुगली जा रहा था। वह कैनिंग-सियालदह लोकल (ट्रेन नंबर 34531) मे सवार था, तभी ट्रेन के के डिब्बे में ‘जय श्री राम’ का नारा लगाते कुछ यात्री सवार हुए। समूह के लोगों ने उसे भी जय श्री राम बोलने को कहा। जब वह मना किया, तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी, कोई उसके बचाव में नहीं आया। ढाकुरिया और पार्क सर्कस स्टेशन के समूह के युवकों ने उसे धक्का देकर चलती ट्रेन से नीचे गिरा दिया। बाद में कुछ स्थानीय लोगों ने उसकी मदद की। फिर उसने अपना इलाज कराया। हलदार दक्षिण 24 परगना जिले के बसंती के रहने वाले हैं। घटना के संबंध में बालीगंज जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई है। जीआरपी अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। फिलहाल वे इस बारे में कुछ नहीं बोल सकते। रेलवे पुलिस ने कहा है कि हमलावरों की पहचान के बाद उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हलदार ने तपसिया थाने की पुलिस पर मामला दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है। हल्दर ने कहा कि घटना के बाद वह जब प्राथमिकी दर्ज कराने तपसिया पुलिस स्टेशन गया तो उसे यह कह कर लौटा दिया गया कि ये मामला जीआरपी का है। मामला जीआरपी में दर्ज होगा।
उल्लेखनीय है कि हाल ही में झारखंड में ‘जय श्री राम’ नहीं बोलने को लेकर एक युवक को कथित रूप से पीट-पीट कर मार दिए जाने की घटना सामने आई है।

Home / Kolkata / West Bengal: ‘जय श्री राम’ नहीं बोलने पर मदरसा शिक्षक को चलती टे्रन से फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो