scriptMamata’s anger on Sourav Ganguly : कोलकाता वनडे रद्द हुआ तो सौरव गांगुली पर भडक़ी ममता | Mamta got angry with Ganguly when Kolkata One Day match was canceled | Patrika News
कोलकाता

Mamata’s anger on Sourav Ganguly : कोलकाता वनडे रद्द हुआ तो सौरव गांगुली पर भडक़ी ममता

नाइलाज Corona Virus के प्रकोप फैलने के खतरे को देखते हुए India-South Africa one day cricket mach सीरीज रद्द किया गया तो weast Bengal की chief minister Mamta Banerjee Board of cricket control of India (BCCI) के अध्यक्ष Saurav Ganguli पर क्यों भडक़ गई।

कोलकाताMar 16, 2020 / 08:12 pm

Manoj Singh

Mamata's anger on Sourav : कोलकाता वनडे रद्द हुआ तो सौरव गांगुली पर भडक़ी ममता

Mamata’s anger on Sourav Ganguly :

कहा, ऐसी बात थी तो हमे सौरव ने क्यों नहीं बताया

कोलकाता
नाइलाज कोरोना वायरस के प्रकोप फैलने के खतरे को देखते हुए के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली वनडे सीरीज रद्द कर दी गई है। इसकी खबर मिलते ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को बोर्ड ऑफ क्रिकेट कंट्रोल ऑफ इंडिया (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली पर भडक़ गई। उक्त क्रिकेट मैच निरस्त करने की सूचना अपनी सरकार को नहीं दिए जाने पर मुख्यमंत्री ने इस दिन नाराजगी जाहिर की।

इस दिन उन्होंने कहा कि सब कुछ तो ठीक ही था। फिर उन्होंने (सौरव) ने ऐसा क्यों किया। जब मैच कोलकाता में होना था तो कम से कम कोलकाता पुलिस को तो जानकारी देनी चाहिए थी। अंतत: ज्यादा कुछ भी नहीं तो उन्हें हमें इतना बताना चाहिए था कि वनडे सीरिज रद्द हो गया।

ममता बनर्जी ने कहा कि हम यह सम्मान के साथ पूछ रही हैं। वनडे मैच रद्द होने की सूचना राज्य के मुख्य सचिव या गृह सचिव या पुलिस कमिश्नर या सरकार के किसी अन्य को क्यों नहीं दी गई? अगर कोई फैसला लेने के बाद हमें सूचित करने से क्या हो जाता? हम मैच रोकने के लिए कुछ नहीं कह रही हैं, लेकिन वे इस स्थिति में होते तो क्या करते?
पिछले तीन दशक में दूसरी बार भारत में किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट श्रृंखला को बीच में ही रद्द किया गया है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का पहला वनडे धर्मशाला में बारिश की भेंट चढ़ गया था। इसके बाद दूसरा मैच लखनऊ में 15 मार्च को और तीसरा मैच कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था।

Home / Kolkata / Mamata’s anger on Sourav Ganguly : कोलकाता वनडे रद्द हुआ तो सौरव गांगुली पर भडक़ी ममता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो