scriptकेक खिला रही थीं ममता, वर्दी में पुलिस अधिकारी ने पैर छुए, फिर क्या हुआ जानें | Mamta was feeding cake, police officer in uniform touched her feet, th | Patrika News
कोलकाता

केक खिला रही थीं ममता, वर्दी में पुलिस अधिकारी ने पैर छुए, फिर क्या हुआ जानें

Mamata Banerjee का एक Video viral हुआ है जिसे लेकर Bjp ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। Video में दिख रहा है कि ममता कुछ लोगों को केक खिला रही हैं, तभी वर्दी में IPS officer Rajiv Mishra आते हैं, जब दीदी ने उन्हें केक खिलाया तो वे दीदी के पैर छूते दिखे।

कोलकाताAug 28, 2019 / 05:08 pm

Rabindra Rai

केक खिला रही थीं ममता, वर्दी में पुलिस अधिकारी ने पैर छुए, फिर क्या हुआ जानें

केक खिला रही थीं ममता, वर्दी में पुलिस अधिकारी ने पैर छुए, फिर क्या हुआ जानें

कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे लेकर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। वीडियो में दिख रहा है कि ममता कुछ लोगों को केक खिला रही हैं, तभी वर्दी में आईपीएस अधिकारी राजीव मिश्रा आते हैं, जब दीदी ने उन्हें केक खिलाया तो वे दीदी के पैर छूते दिखे। इस पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय तथा पार्टी सांसद अर्जुन सिंह ने तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कुछ दिनों पहले ममता बनर्जी जब पूर्व मिदनापुर जिले के दौरे पर थीं तब का यह वीडियो माना जा रहा है। वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है जिसमें आईपीएस अधिकारी राजीव मिश्रा वर्दी में उनके पैर छूते नजर आ रहे हैं। वर्दी में पुलिस अधिकारी द्वारा मुख्यमंत्री के पैर छूने पर भाजपा ने हैरानी जाहिर की है।
पूर्व मिदनापुर जिले के दीघा क्षेत्र के दौरे के दौरान ममता ने वहां मौजूद अधिकारियों को अपने हाथों से केक खिलाया था। इसी दौरान ममता बनर्जी ने पश्चिमी रेंज के आईजी राजीव मिश्रा को भी केक खिलाया। केक खाने के बाद मिश्रा ने सीएम ममता बनर्जी के पैर छूए।
वर्दी में आईपीएस अधिकारी के मुख्यमंत्री के पैर छूने पर पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा है कि दीदी के सामने वर्दी नतमस्तक। पश्चिम बंगाल के पश्चिमी जोन के आईजी राजीव मिश्रा ने वर्दी में ममता बनर्जी की चरण वंदना की। ये कैसी व्यवस्था और कैसा लोकतंत्र है? भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने भी ट्वीट कर कहा है कि यह क्या हो रहा है? वर्दी में एक एक पुलिस अधिकारी ममता दीदी का पैर छू रहा है। यह पुलिस की वर्दी तथा सीएम कार्यालय के लिए शर्मनाक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो